गायिका नेहा कक्कड़ शादी के बाद पहली बार आईं बरेली, मौसी के परिवार के साथ गईं नैनीताल घूमने

Singer Neha Kakkar Bareilly Visit बालीवुड की स्टार गायिका नेहा कक्कड़ शादी के बाद पहली बार बरेली आईं। उनके साथ उनके मम्मी पापा रोहनप्रीत सिंह और भाई टोनी कक्कड़ भी थे। नेहा की मौसी यहां बरेली की शील वाटिका कालोनी में रहती हैं।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 06:15 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 08:57 PM (IST)
गायिका नेहा कक्कड़ शादी के बाद पहली बार आईं बरेली, मौसी के परिवार के साथ गईं नैनीताल घूमने
बालीवुड गायिका नेहा कक्कड़ बरेली में अपनी मौसी के परिवार के साथ।

बरेली, जेएनएन। Singer Neha Kakkar Bareilly Visit : बालीवुड की स्टार गायिका नेहा कक्कड़ शादी के बाद पहली बार बरेली आईं। उनके साथ उनके मम्मी पापा,  रोहनप्रीत सिंह और भाई टोनी कक्कड़ भी थे। नेहा की मौसी यहां बरेली की शील वाटिका कालोनी में रहती हैं। वैसे नेहा के पिता जय कक्कड़ मूल रूप से बरेली के बिहारीपुर के रहने वाले हैं। आज भी उनके रिश्तेदार बरेली में रहते हैं। नेहा इससे पहले वर्ष 2015 में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बरेली आई थीं। स्वजन ने बताया कि इस बार वह यहां किसी कार्यक्रम में शामिल होने नहीं आई थी, बल्कि उनकी मां को दिल की बीमारी होने की वजह से डाक्टरों ने उन्हें ठंडी जगह पर घूमने की राय दी थी। जिस वजह से वह परिवार संग बरेली आईं थी।

नेहा के मौसेरे भाई प्रदीप अग्रवाल ने बताया कि नेहा ने वादा किया था कि जब बरेली में एयरपोर्ट बन जाएगा तब वह बरेली आएंगी। लेकिन एयरपोर्ट बनने के बाद वह अपने कार्यक्रमों में व्यस्त रहीं। हाल में डाक्टर ने उनकी मां कमलेश कक्कड़ को किसी हिल स्टेशन की सैर करने की सलाह दी। यही कारण था कि अचानक नेहा का परिवार संग यहां आना हुआ। 20 सितंबर को जिस दिन नेहा आई थी उसी दिन हम लोग नैनीताल घूमने चले गए थे। वहां घूमने फिरने के बाद रविवार सुबह बरेली वापस लौटे।यहां कुछ देर रुकने के बाद नेहा और उनके साथ आए लोग शाम की फ्लाइट से मुंबई निकल गए। नेहा के भाई प्रदीप ने बताया कि नेहा सपा सरकार में 2015 में आईजीसीएल के फाइनल में बरेली आई थी।

अक्टूबर 2020 में उनकी रोहन से शादी हुई। तब से वो मौसी के यहां आने की सोच रही थींं। लेकिन कोविड के कारण बरेली आने का कार्यक्रम नहीं बन पा रहा था। अब अचानक नेहा ने बरेली आने का कार्यक्रम बनाया और हम सभी लोग उनके साथ नैनीताल की वादियों में घूम कर आए। ऐसेे फोन पर तो उनसे बात हुआ करती है, लेकिन जब वे खुद इतने साल बाद यहां आईं तो काफी अच्छा लगा।

chat bot
आपका साथी