बरेली में चौकीदार के कमरे में मिली चालक की लाश, परिवार वालों ने जहर देकर हत्या करने का लगाया आरोप

इज्ज्तनगर के महानगर स्थित डंपर ग्राउंड में बने चौकीदार के कमरे में चालक की लाश मिली है। शव की सूचना पर स्वजन पहुंचे और शव की पहचान कराने के बाद जहर देकर मारने का आरोप लगाया। जानकारी पर पुलिस पहुंची और पूछताछ के बाद फोरेंसिक टीम बुलाई।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 05:39 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 05:39 PM (IST)
बरेली में चौकीदार के कमरे में मिली चालक की लाश, परिवार वालों ने जहर देकर हत्या करने का लगाया आरोप
महानगर के डंपर ग्राउंड का मामला, स्वजन ने जताई जहर देने की अशंका।

बरेली, जेएनएन। इज्ज्तनगर के महानगर स्थित डंपर ग्राउंड में बने चौकीदार के कमरे में चालक की लाश मिली है। शव की सूचना पर स्वजन पहुंचे और शव की पहचान कराने के बाद जहर देकर मारने का आरोप लगाया। जानकारी पर पुलिस पहुंची और पूछताछ के बाद फोरेंसिक टीम बुलाई। मौके पर शराब के दो ग्लास और दो जोड़ी चप्पल भी मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जहर के लक्षण मिले हैं। बेटे की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की पड़तल शुरू कर दी है।

इज्जजतनगर के धौरेरामाफी गांव निवासी राजेन्द्र सिंह पटेल मुंशी नगर निवासी एक युवक की कार चलाते थे। सोमवर सुबह वह कार चलाने गए लेकिन रात में वापस नहीं लौटे। रात में स्वजन ने तलाश की लेकिन पता नहीं चला। सुबह नौ बजे स्वजन को जानकारी हुई कि महानगर के डंपर ग्राउंड के चौकीदार के कमरे में एक शव मिला है। स्वजन मौके पर पहुंचे तो शव राजेंद्र का था। पुलिस पहुंची तो स्वजन ने जहर देकर मारने का आरोप लगाया। जिसके बाद पुलिस ने फोरेंसिक टीम बुलाकर कमरे की पड़ताल कराई। इस दौरान कमरे में दो प्लास्टिक के ग्लास व दो जोड़ी चप्पल मिली है। जिसमें एक जोड़ी चप्पल राजेंद्र की है।

राजेन्द्र के बेटे जीतू ने बताया कि उनके पिता कभी कभी शराब पीते थे। जीतू ने हत्या की तहरीर पुलिस को सौंप दी है। स्जवन ने आशंका जताई की छोटी विहार निवासी दो लोगों के साथ राजेंद्र ने शराब पी थी। जिसके बाद वह दिखाई नहीं दिए। हालांकि स्वजन उनका नाम नहीं बता सके।राजेंद्र ने शराब किसके साथ पी थी। इसका पता लगाने के लिए पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज में उनकी तलाश कर रही है। देर रात तक पुलिस ने जितने सीसीटीवी फुटेज देखे उसमें कुछ नहीं मिला।

chat bot
आपका साथी