बरेली में पेड़ से लटका मिला बोरिग मिस्त्री का शव

नवाबगंज में एक बोरिग मिस्त्री का शव संदिग्ध हालात में उसके घर के दरवाजे के पास एक पेड़ से गमछे से लटका मिला। इससे पड़ोस के लोगों में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवाने के बाद पोस्टमार्टम के लिए बरेली भेज दिया है। उसके स्वजन का रोकर बुरा हाल है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 08:12 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 08:12 PM (IST)
बरेली में पेड़ से लटका मिला बोरिग मिस्त्री का शव
बरेली में पेड़ से लटका मिला बोरिग मिस्त्री का शव

बरेली, जेएनएन: नवाबगंज में एक बोरिग मिस्त्री का शव संदिग्ध हालात में उसके घर के दरवाजे के पास एक पेड़ से गमछे से लटका मिला। इससे पड़ोस के लोगों में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवाने के बाद पोस्टमार्टम के लिए बरेली भेज दिया है। उसके स्वजन का रोकर बुरा हाल है।

ग्राम सिजौलिया निवासी राममूर्ति यादव बोरिग मिस्त्री का कार्य करते थे। उनकी पत्नी कमला देवी ने आरोप लगाया है कि शुक्रवार रात किसी व्यक्ति ने उनके घर के दरवाजे पर आवाज लगाई। जिसे सुनकर वह बाहर चले गए। काफी देर तक वह वापस नहीं आए तो पत्नी ने उनकी तलाश की। लेकिन, वह नहीं मिले। शनिवार सुबह घर के बाहर निकले तो दरवाजे के पास एक पर उनका शव गमछे से लटका मिला। यह सब देखकर वह चिल्लाने लगीं। चीख सुनकर वहां लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंचे एसआई नितिन कुमार ने शव को पेड़ से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए बरेली भेज दिया। मौत के बाद उसकी पत्नी कमला देवी, बेटे अंकित, विकास व आकाश गमगीन हैं। पत्नी ने पति की हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाने की आशंका जताई है। दबंगों ने युवती को पीटा

बरेली, जेएनएन: नवाबगंज में खाद के गड्डों में गोबर डालने गई एक युवती को दबंगों ने पीट कर घायल कर दिया। युवती ने नवाबगंज थाने में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है। गांव हरदुआ किफायतुल्ला के मजरा गौटिया निवासी योग्यता शनिवार सुबह अपने घर से कुछ दूरी पर खाद के गड्डों में गोबर डालने गईं थी। आरोप है कि वहा मौजूद गांव के ही हेमराज के पुत्रों पूरनलाल, देवदत्त व सोमदत्त ने उसे वहां गोबर डालने से मना कर दिया। जिसका उसने विरोध किया तो उन्होंने उसे मारपीट कर घायल कर दिया।

chat bot
आपका साथी