बरेली में घर से घास लेने निकली किशोरी का शव पेड़ से लटकता मिला, दुष्कर्म के बाद हत्या की जताई जा रही आशंका

Bareilly Crime News मीरगंज में किसान की नाबालिग बेटी बुधवार को खेत पर चारा लेने के लिए निकली थी। इसके बाद वह लौटकर घर नहीं आई। स्वजन के साथ गांवों के लोगों ने उसकी तलाश शुरू की तो यूकेलिप्टिस के पेड़ पर फंदे पर उसकी लाश लटकी मिली।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 09:39 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 09:39 AM (IST)
बरेली में घर से घास लेने निकली किशोरी का शव पेड़ से लटकता मिला, दुष्कर्म के बाद हत्या की जताई जा रही आशंका
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिंग से मौत की हुई पुष्टि, दुष्कर्म की आशंका की चलते बनाई गई स्लाइड।

बरेली, जेएनएन। Bareilly Crime News : मीरगंज में किसान की नाबालिग बेटी बुधवार को खेत पर चारा लेने के लिए निकली थी। इसके बाद वह लौटकर घर नहीं आई। स्वजन के साथ गांवों के लोगों ने उसकी तलाश शुरू की तो यूकेलिप्टिस के पेड़ पर फंदे पर उसकी लाश लटकी मिली। नाबालिग के गले में फंदे था, जबकि पैर जमीन को छू रहे थे। ऐसे में हत्या की आशंका भी जताई जा रही थी। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिंग के चलते नाबालिग की मौत की पुष्टि हुई है। दुष्कर्म की आशंका के चलते स्लाइड तैयार की गई है।

नाबालिग बुधवार सुबह घर से घास लेने के लिए जंगल की ओर निकली। मगर वह दोपहर तक घर नहीं लौटी। इस दौरान स्वजन को गांव के समीप खूबचंद्र के खेत में यूकेलिप्टस के पेड़ से चुनरी के सहारे किशोरी का शव लटके होने की सूचना मिली। स्वजन ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की। प्रभारी निरीक्षक दयाशंकर एफएसएल के साथ पहुंचे। पेड़ से शव को उतारा गया। स्वजन के मुताबिक, नाबालिग घास लेने की बात कहकर घर से निकली थी। अपने साथ वह हंसिया व बोरा भी लेकर गई थी लेकिन, घटनास्थल पर हंसिया व बोरा नहीं मिला। स्वजन ने किसी से सभी रंजिश से इन्कार किया है। इंस्पेक्टर मीरगंज दयाशंकर ने बताया कि पिता की ओर से मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई है।

किसान की हुई है दो शादी, दूसरी की बड़ी बेटी थी नाबालिग : किसान की दो शादी हुई है। पहली बीबी की मौत के बाद उसने दूसरी शादी की। पहली बीबी से उसके दो बच्चे हैं जबकि दूसरी बीबी से उसके छह बच्चे हैं। नाबालिग किसान के दूसरी बीबी की बड़ी बेटी थी।

कहां गया बोरा व हंसिया : नाबालिग की हैंगिंग से मौत की पुष्टि भले ही हुई है लेकिन, सवाल यह है कि नाबालिग अपने साथ हंसिया बोरा लेकर गई थी। यदि वह खुदकुशी करती तो हंसिया व बोरा भी आस-पास मिलता लेकिन, वह नहीं मिला। इस पर पुलिस का कहना है कि छात्रा अपने साथ कुछ लेकर नहीं गई थी। रोज वह सहेलियों के साथ जाती थी। किसी बात को लेकर घर पर डांट पड़ी तो वह बुधवार को सहेलियों के साथ न जाकर अकेले ही निकली थी।एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नाबालिग की हैंगिंग से मौत की पुष्टि हुई है। स्वजन ने किसी से भी रंजिश की बात से इन्कार किया है। 

chat bot
आपका साथी