बाइक पर रखी बोरी से टपक रहा था खून, फिर जानिए लोगों ने क्या किया

सूचना पर पहुँची पुलिस ने रात भर जांच पड़ताल की लेकिन खून से लतपथ बोरी ले जाने वाला बाइक सवार युवक हत्थे नही चढ़ा। हालांकि रास्ते में कई जगह लगे सीसीटीवी कैमरे में देखकर पुलिस युवक तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 08:17 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 08:17 PM (IST)
बाइक पर रखी बोरी से टपक रहा था खून, फिर जानिए लोगों ने क्या किया
बोरी से टपकते खून को देखकर किसी अनहोनी की आशंका के चलते लोगों ने पुलिस को सूचना कर दी।

बरेली, जेएनएन। मीरगंज कस्बे के फ़तेहगंज पश्चिमी में बृहस्पतिवार को देर रात मोटरसाइकिल पर रखी खून  बोरी से टपकते खून को देखकर किसी अनहोनी की आशंका के चलते लोगों ने पुलिस को सूचना कर दी। सूचना पर पहुँची पुलिस ने रात भर जांच पड़ताल की लेकिन खून से लतपथ बोरी ले जाने वाला बाइक सवार युवक हत्थे नही चढ़ा। हालांकि रास्ते में कई जगह लगे सीसीटीवी कैमरे में देखकर पुलिस युवक तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

बृहस्पतिवार रात करीब नौ बजे नौगमा श्मशान भूमि के पास से एक अज्ञात युवक बाइक पर एक बोरी को लादकर ले जा रहा था। बोरी से खून टपकते देखकर प्रत्यक्षदर्शियों ने किसी अनहोनी की आशंका को भांपकर पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पर पुलिस जब तक पहुँचती तब तक बाइक सवार युवक बाइक लेकर कस्बा के बाहर चला गया। मौके पर पहुँचे हल्का दरोगा संजीव कुमार ने जमीन पर टपके खून की बूंदे के निशान देखकर शमशान भूमि से शाही रोड तक जांच पड़ताल की लेकिन युवक का अता पता नही चल पाया।बाद में रोड किनारे एक आवास के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में फुटेज देखकर पूरी रात युवक को तलाशने की कोशिश की। लेकिन युवक हत्थे नही चढ़ा। थाना प्रभारी अशवनी कुमार ने बताया कि किसी अनहोनी की सूचना पर युवक को तलाशने की रात भर कोशिश की गई ।

chat bot
आपका साथी