इश्क के जुनून में अंधी पत्नी ने प्रेमी से पति की करवा दी हत्या, पत्नी, प्रेमी सहित तीन गिरफ्तार

मिलक (रामपुर) पुलिस ने मेडिकल संचालक ओम प्रकाश गंगवार हत्या काण्ड का सनसनी खेज घटना का खुलासा करते हुए पत्नी और उसके आशिक व उसके दोस्त को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है ।पुलिस ने मात्र 12 दिन में इस उलझे हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली है।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 08:11 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 08:11 PM (IST)
इश्क के जुनून में अंधी पत्नी ने प्रेमी से पति की करवा दी हत्या, पत्नी, प्रेमी सहित तीन गिरफ्तार
पुलिस ने मात्र 12 दिन में इस उलझे हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली है।

 बरेली, जेएनएन। मीरगंज में एक महिला के सर पर इश्क का जुनून इस कदर चढ़ा कि उसने अपने प्रेमी के हाथों से अपने पति की ही हत्या करवा दी। मिलक (रामपुर) पुलिस ने मेडिकल संचालक ओम प्रकाश गंगवार हत्या काण्ड का सनसनी खेज घटना का खुलासा करते हुए पत्नी और उसके आशिक व उसके दोस्त को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है ।पुलिस ने मात्र 12 दिन में इस उलझे हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली है। 

गौरतलब है कि स्थानीय थाना क्षेत्र के गाँव सैंजना निवासी काशी राम गंगवार के पुत्र ओमप्रकाश का विवाह मिलक निवासी कंचन लता के साथ करींब नौ वर्ष पहले हुआ था। शादी के बाद से ओमप्रकाश मिलक के रठौंडा में मेडिकल स्टोर खोल लिया और अपनी ससुराल में रहने लगा था। बीती 11 मार्च की देर शाम ओमप्रकाश घायल अवस्था मे मिलक रठौंडा मार्ग पर मिला था। पुलिस और परिजन दुर्घटना मानकर उसका इलाज करा रहे थे। तभी एमआरआई में सिर में गोली धंसी पायी गई और उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी। मृतक के सगे भाई सोमपाल ने मिलक थाने में अज्ञात हत्यारों के खिलाफ हत्या का अभियोग पंजीकृत कराया था ।पुलिस तभी से घटना को चुनौती पूर्ण लेते हुए खुलासे में जुट गई । पुलिस ने मोबाईल खंगाला तो पुलिस का शक पत्नी पर गया। आज मंगलवार को फरार होने की फिराक में खडी मृतक की पत्नी कंचनलता व थाना फतेहगंज पश्चिमी बरेली के गाँव बल्लिया निवासी रवि गंगवार व उसके दोस्त गणेश मौर्य निवासी फरीदापुर रामचरन थाना फतेहगंज पश्चिमी बरेली को गिरफ्तार कर लिया। पहले तो कंचन का प्रेमी रवि पुलिस को गुमराह करता रहा लेकिन जब पुलिस ने सख्ती दिखाई तो वह टूट गया। उसने पुलिस को बताया कि डेढ़ साल पहले रिश्तेदारी होने के नाते उसकी ओम प्रकाश की पत्नी कंचनलता से मुलाकत हुई। जिससे दोनो में नजदीकियां बढ़ गईं ।इस बात का जब ओम प्रकाश को पता चला तो घर में कहा सुनी और क्लेश रहने लगा। जिस करण कंचन और रवि ने ओम प्रकाश को रास्ते से हटाने की योजना बना डाली। घटना के दिन रवि ने अपने साथी गणेश को साथ लेकर गंगापुर जदीद मोड पर खड़े होकर मोटरसाइकिल खराब होने का बहाना बनाकर ओमप्रकाश(मृतक) से वापस में साथ लेते चलने को कहा।गिरफ्तार रवि के मुताबिक ओम प्रकाश स्कूटी से आया और उसे पीछे बैठा लिया।ऐसे में उसके सिर पर गोली मार कर हत्या कर दी। बाद में दोस्त गणेश मौर्य हम दोनों फरार हो गये ।पुलिस ने रवि की निशान देही पर हाईवे किनारे संचालित गन्ना क्रय केंद्र के पास झाडियों से आला कत्ल 315 बोर का तमंचा, कारतूस,एक मोबाईल और एक मोटरसाइकिल हीरो होण्डा सीडी डॉन व साथी गणेश मौर्य के पास से एक तमंचा व दो जिन्दा कारतूस 315 बोर के बरामद करके इस सनसनीखेज घटना का मात्र 12 दिनों में अनावरण कर दूध का दूध, पानी का पानी कर दिया । साथ जीने मरने के वायदे के साथ सात फेरे लेने वाली धर्म पत्नी ने इश्क के जुनून में सारे वायदे तोड़ अपने पति की ही हत्या करा दी। लोगों का कहना है कि मृतक ओम प्रकाश ने अभी कुछ साल पहले रठौंडा चौराहा पर 20 लाख की दुकान खरीदी थी और यहीं पर पिछ्ले वर्ष 32 लाख का एक प्लॉट खरीदा था ।

chat bot
आपका साथी