Black Sunday : बदायूं में अलग-अलग हादसाें में मासूम सहित चार की मौत, तीन घायल

Black Sunday बदायूं में शनिवार देर रात के बाद से रविवार दोपहर तक कुल चार सड़क हादसे हुए। इन सड़क हादसों में मासूम और दो वृद्धा समेत चार लोगों की मौत हो गई। हादसों के मृतकों के स्वजन में कोहराम मचा रहा।

Ravi MishraSun, 19 Sep 2021 05:55 PM (IST)
Black Sunday : बदायूं में अलग-अलग हादसाें में मासूम सहित चार की मौत, तीन घायल

बरेली, जेएनएन। Black Sunday : बदायूं में शनिवार देर रात के बाद से रविवार दोपहर तक कुल चार सड़क हादसे हुए। इन सड़क हादसों में मासूम और दो वृद्धा समेत चार लोगों की मौत हो गई। हादसों के मृतकों के स्वजन में कोहराम मचा रहा। वहीं अलग अलग थाना क्षेत्र की पुलिस पोस्टमार्टम कराने में व्यस्त रही। इन हादसों में तीन लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए, जिनका इलाज जिला अस्पताल में कराया जा रहा है। हादसों के बाद पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद पुलिस व मृतक के स्वजन की भीड़ लगी रही।

हादसा-1 : बाइक फिसलने से महिला की मौत, मां बेटा घायल

थाना क्षेत्र के बदायूं-मेरठ हाइवे पर शनिवार देर रात हुए हादसे में एक महिला की मौत हो गई जबकि मां बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम व घायलों को उपचार के लिए भेज दिया।

कोतवाली क्षेत्र के गांव इस्माइलपुर गौसपुर निवासी जयपाल अपनी मां गाेमती और गांव की ही राजेश्वरी पत्नी हरिप्रसाद के साथ बाइक से सहसवान जा रहे थे। रात के समय बदायूं-मेरठ हाइवे पर पड़ी मिट्टी के ढेर पर बाइक चढ़ कर फिसल गई। इससे बाइक सवार तीनों लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची सहसवान पुलिस तीनों को सहसवान सीएचसी ले गई। जहां चिकित्सकों ने राजेश्वरी को देखते हुए मृत घोषित कर दिया। वहीं गोमती और जयपाल की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। हादसे के बाद राजेश्वरी के स्वजन का रो रोकर बुरा हाल है।

हादसा-2 : पिकअप की टक्कर से बच्ची की मौत, हंगामा, जाम

थाना उद्यैती क्षेत्र के गांव चाचीपुर में दूध से भरी एक पिकअप ने सड़क पार कर ही बच्ची को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद स्वजन में कोहराम मचा है

थाना उद्यैती क्षेत्र के गांव चाचीपुर निवासी एक युवक की नौकरी पुलिस में लग गई थी। वह ज्वाइनिंग कर घर लौटा तो उसने गांव में प्रसाद वितरण किया। इसकी सूचना पर सुरेंद्र और उसका परिवार भी वहां प्रसाद लेने जा रहा था। इसी दौरान सामने से आ रही दूध भरी एक पिकअप ने सुरेंद्र की दस वर्षीय बच्ची को टक्कर मारते हुए कुचल दिया। तेज आवाज के साथ आई चीख सुनकर लोग दौड़े और बच्ची को उठाया। लेकिन तब तक बच्ची ने दम तोड़ दिया था। इस पर ग्रामीणों ने रोड जाम कर हंगामा काटना शुरू कर दिया। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस पंचनामा भर कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दरोगा रामवीर सिंह ने पिकअप गाड़ी का पीछा कर उसे इस्लाम नगर थाना क्षेत्र में पकड़ लिया। ड्राइवर और गाड़ी को पुलिस थाने ले आई। स्वजन ने थाने में नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह राणा ने बताया गाड़ी और ड्राइवर को पकड़ लिया है। स्वजन की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

हादसा-3 : टैपों की टक्कर से बाइक सवार मां की मौत, बेटा घायल

सहसवान कछला मार्ग पर ईट भट्टे के पास रविवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे हुआ। इसमें कोतवाली क्षेत्र के गांव रसूलपुर बेला निवासी संजीव कुमार अपनी मां कांती देवी के साथ बाइक से कासगंज जा रहा था। सहसवान कछला मार्ग पर ईंट भट्टे के पास सामने से आ रहे अनियंत्रित टेंपो ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक टेंपो छोड़ कर फरार हो गया। हादसे में घायल मां बेटे को सीएचसी लाया गया। जहां चिकित्सकों ने कांती देवी को मृत घोषित कर दिया। संजीव को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। संजीव ने टेंपो चालक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने वाहन को कब्जे में ले कर शव पीएम को भेजा है।

हादसा-4 : डंपर ने साइकिल सवार को रौंदा, ग्रामीणों ने लगाया जाम 

संसू, सिलहरी: थाना सिविल लाइंस क्षेत्र गांव शेखूपुर की सहकारी चीनी मिल के निकट एक डंपर ने साइकिल सवार युवक को रौंद दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने डंपर को रोककर चालक को पकड़ लिया और उसकी जमकर मारपीट की। बाद में मार्ग जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाया आैर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

थाना उझानी क्षेत्र के गांव धमई निवासी नेम सिंह यादव घर से आटा उठाने की बात कहकर शेखूपुर स्थित चक्की पर जा रहा था। जैसे ही नेम सिंह शेखूपुर स्थित सहकारी चीनी मिल के पास पहुंचा उसी दौरान कादरचौक जा रहे डंपर ने उसे रौंद दिया। उसकी साइकिल डंपर में फंस गई इसके चलते वह आगे नहीं बढ़ सका। यह देख आसपास के लोग दौड़े और डंपर चालक को पकड़ लिया। इसके बाद डंपर चालक की जमकर मारपीट की और शेखूपुर मार्ग जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची सिविल लाइंस पुलिस ने जाम खुलवाया और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लोगों ने बताया कि डंपर चालक को पुलिस को सौंपा था, जबकि पुलिस कह रही है कि डंपर चालक मौके से फरार हो गया। मामले में मृतक नेम सिंह के भाई रामदीन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस संजीव कुमार शुक्ला ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर डंपर कब्जे में ले लिया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.