शाहजहांपुर में सिपाही पर कार्रवाई के लिए भाजपाइयों ने किया हंगामा, लगाया अभद्रता का आराेप

Shahjahanpur BJP News सिपाही पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए भाजपाइयों ने थाने पर पहुंचकर हंगामा किया। आरोपित पर कार्रवाई की मांग की। भाजपा के विधानसभा आइटी सह संयोजक रवि गुप्ता ने बताया कि कुछ दिन पूर्व रोडवेज बस अड्डे के पास लोग आपस में झगड़ा कर रहे थे।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 05:24 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 05:24 PM (IST)
शाहजहांपुर में सिपाही पर कार्रवाई के लिए भाजपाइयों ने किया हंगामा, लगाया अभद्रता का आराेप
शाहजहांपुर में सिपाही पर कार्रवाई के लिए भाजपाइयों ने किया हंगामा

बरेली, जेएनएन। Shahjahanpur BJP News: सिपाही पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए भाजपाइयों ने थाने पर पहुंचकर हंगामा किया। आरोपित पर कार्रवाई की मांग की। भाजपा के विधानसभा आइटी सह संयोजक रवि गुप्ता ने बताया कि कुछ दिन पूर्व रोडवेज बस अड्डे के पास लोग आपस में झगड़ा कर रहे थे। वह अपने मोबाइल से वीडियो बनाने लगे। वहां पर मौजूद सिपाही ने उनसे अभद्रता की। धक्का भी दे दिया। परिचय देने पर गाली गलौच की। आरोप है कि बुधवार को उस सिपाही ने मोहम्मदी रोड पर फिर उनसे अभद्रता की।

इससे नाराज रवि ने भाजपा नगर अध्यक्ष महेश गुप्ता को गुरुवार को पूरा मामला बताया, जिस पर वह पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ कोतवाली पहुंचे जहां प्रभारी निरीक्षक कुंवर बहादुर से सिपाही पर कार्रवाई की मांग की। कोतवाल ने सिपाही को बुलवाकर माफी मंगवाई, लेकिन भाजपाई नहीं माने। कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे। महेश गुप्ता ने बताया कि इस बारे में संगठन के उच्च पदाधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। सिपाही पर कार्रवाई जरूर कराई जाएगी। इस दौरान अखिलेश अग्निहोत्री, मदनपाल, अचल मिश्र, राजकुमार गुप्ता, सुरेश वर्मा, गौरव अवस्थी, गौरव हरदुआ, दिनेश चंद्र आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी