Covid Vaccination के लिए महाभियान चलाएगी भाजपा, केंद्रों पर जनसेवा करेंगे कार्यकर्ता, टीकाकरण को लेकर उपजी भ्रांतियों को करेंगेे दूर

Coronavirus Vaccination News कोविड टीकाकरण को पूरी तरह से सफल बनाने के लिए भाजपा की ओर से महा अभियान चलाया जाएगा।इसके तहत पार्टी के वालंटियर सभी केंद्रों पर मौजूद रहेंगे।वहां पर कार्यकर्ता जनसेवा करने के साथ वैक्सीनेशन को लेकर समाज में व्याप्त भ्रंतियों को भी दूर करेंगे।

Samanvay PandeyTue, 15 Jun 2021 12:43 PM (IST)
पीलीभीत जिला कार्यालय पर हुई पदाधिकारियों की बैठक में लिया गया निर्णय।

बरेली, जेएनएन। Coronavirus Vaccination News : कोविड टीकाकरण को पूरी तरह से सफल बनाने के लिए भाजपा की ओर से महा अभियान चलाया जाएगा।इसके तहत पार्टी के वालंटियर सभी केंद्रों पर मौजूद रहेंगे।वहां पर कार्यकर्ता जनसेवा करने के साथ वैक्सीनेशन को लेकर समाज में व्याप्त भ्रंतियों को भी दूर करेंगे।सोमवार को अशोक कालोनी स्थित भाजपा जिला कार्यालय पर हुई बैठक में वैक्सीनेशन को लेकर महाअभियान चलाए जाने पर रणनीति तैयार हुई।

इस अभियान के तहत पूरे जिले के सभी सेंटरों पर भाजपा कार्यकर्ता सेवाएं देंगेे। साथ ही लोगों को वैक्सीनेशन के प्रति जागरूक करने के लिए जिले भर में अभियान चलाया जाएगा। जिलाध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह की अध्यक्षता में हुई बैठक में वैक्सीनेशन जागरूकता कार्यक्रम के जिला संयोजक एवं जिला उपाध्यक्ष तुलाराम लोधी ने कहा कि सेवा ही संगठन के मूल मंत्र पर काम करने वाली पार्टी के कार्यकर्ता जिले के सभी वैक्सीनेशन सेंटरों पर जनसेवा के उद्देश्य से उपस्थित रहेंगे।

बैठक में उपस्थित भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष लक्ष्मीकांत दीक्षित ने बताया विपक्ष के नेताओं द्वारा फैलाई गई भ्रांतियों ने वैक्सीनेशन के कार्यक्रम में अवरोध उत्पन्न किया है। केवल राजनीतिक विरोध के कारण आम जनमानस के स्वास्थ्य से खिलवाड़ करने वाले विपक्षी नेताओं को भी अब सद्बुद्धि आ रही है। वे स्वयं वैक्सीनेशन करा रहे हैं। हम सब मिलकर इस भ्रांतियों के विरुद्ध युद्ध करेंगे। बैठक में जिला महामंत्री लेखराज भारती एवं जिला उपाध्यक्ष भाजयुमो अंशुमन तिवारी समेत अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

दूसरे दलों को छोड़कर सपा में हुए शामिल : विभिन्न राजनैतिक दलों को छोड़कर आए कार्यकर्ताओं ने सपा जिला कार्यालय पर समाजवादी पार्टी की सदस्यता गृहण की।इस मौके पर सपा जिलाध्यक्ष जगदेव सिंह जग्गा एवं जिला महासचिव यूसुफ कादरी ने पार्टी में शामिल हुये लोगों का माला पहना कर स्वागत किया। सपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि आने वाला समय समाजवादी पार्टी का ही है। इसलिए अन्य दलों के नेताओं का पार्टी में शमिल होना लगातार जारी है।

जिससे सपा परिवार प्रतिदिन बड़ा होता जा रहा है। पार्टी में शामिल हुये कार्यकर्ताओं से अपील की कि वह अभी से आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों जुट जायें। सपा में शामिल होने वालों में दिहोना प्रधान प्यारे लाल, लाला राम, नत्थू लाल, हरीश चन्द्र पासवान, ईश्वर दयाल पासवान, पूर्व प्रधान देवदत्त वर्मा, डा. रामकरण वर्मा, मनोज वर्मा, सुरेन्द्र वर्मा, राकेश शर्मा, रामेश्वर दयाल पासवान, धर्मपाल गौतम, इतवारी लाल, रामखिलावन ईश्वरी प्रसाद आदि भी शामिल थे। इस मौके पर भगवान दास वर्मा, सतनाम सिंह देओल, ध्रुव चैधरी, रिंकु पाण्डेय, जिया उल इस्लाम गुड्डू सहित आदि मौजूद रहे।

समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमण्डल ने सपा जिलाध्यक्ष जगदेव सिंह जग्गा के नेतृत्व में आज शहर के विख्यात गौरी शंकर मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की और देश, प्रदेश एवं जनपद की खुशहाली के लिये प्रार्थना की।इधर, सपा नेताओं ने देश, प्रदेश व जनपद की खुशहाली और कोरोना संक्रमण के खात्मे के लिए श्री गौरी शंकर मन्दिर में माथा टेक प्रार्थना की।

साथ ही 2022 में प्रदेश में अखिलेश यादव जी के मुख्यमंत्री बनने हेतु भी प्रार्थना की गई। इस दौरान महंत श्री लल्ला महाराज जी ने पूजा अर्चना सम्पन्न कराई और आशीर्वाद दिया। इस दौरान विधान परिषद सदस्य अमित यादव रिंकू, सपा जिला उपाध्यक्ष नरेंद्र मिश्रा कट्टर, बालक राम सागर, रिंकू पांडेय, शोभित शर्मा, सतनाम सिंह देओल आदि मौजूद थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.