बरेली में एक दिसंबर को भाजपा आयोजित करेगी विशाल व्यापारी सम्मेलन, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष करेंगे अध्यक्षता

BJP Business Conference in Bareilly भारतीय जनता पार्टी आगामी एक दिसंबर को एक विशाल व्यापारी सम्मेलन करने जा रही है। यह सम्मेलन शाम पांच बजे से इन्वर्टिस विश्वविद्यालय के सभागार में होगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह करेंगे।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 06:57 AM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 06:57 AM (IST)
बरेली में एक दिसंबर को भाजपा आयोजित करेगी विशाल व्यापारी सम्मेलन, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष करेंगे अध्यक्षता
बरेली में एक दिसंबर को भाजपा आयोजित करेगी विशाल व्यापारी सम्मेलन

बरेली, जेएनएन। BJP Business Conference in Bareilly : भारतीय जनता पार्टी आगामी एक दिसंबर को एक विशाल व्यापारी सम्मेलन करने जा रही है। यह सम्मेलन शाम पांच बजे से इन्वर्टिस विश्वविद्यालय के सभागार में होगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह करेंगे। सम्मेलन में व्यापारियों के हितों और उनके सुझावों पर विस्तृत चर्चा होने की बात कही जा रही है।

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रादेशिक संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा मौजूद रहेंगे। सम्मेलन को सफल बनाने के लिए शनिवार काे लखनऊ से उत्तर प्रदेश व्यापारी कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष एवं दर्जा प्राप्त मंत्री मनीष गुप्ता शहर पहुंचे और सर्किट हाउस में व्यापारियों से बातचीत की। इसके बाद इन्वर्टिस यूनिवर्सिटी जाकर कार्यक्रम की वृहद रूपरेखा तैयार की।

वहीं मंडल भर के भाजपा जिलाध्यक्षों से भी कार्यक्रम की तैयारियों के साथ ही आगामी विधान सभा चुनाव को लेकर चर्चा की। इस मौके पर महानगर अध्यक्ष डा. केएम अरोरा, महामंत्री अधीर सक्सेना, उत्तर प्रदेश व्यापारी कल्याण बोर्ड के सदस्य पवन अरोरा के साथ महानगर बरेली के संयोजक रितेश मोहन गुप्ता, जिला व्यापार प्रकोष्ठ के संयोजक राजीव गुप्ता, आंवला के संयोजक योगेश माहेश्वरी, महानगर के सह-संयोजक राम कृष्ण शुक्ला सहित दर्जनों की संख्या में भाजपा के पदाधिकारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी