BJP Prabudh Varg Sammelan : आगरा के विधायक संताेष खंडेलवाल बाेले- भाजपा सरकार ने पूरा किया संघ का संकल्प

BJP Prabudh Varg Sammelan बदायूं के शेखूपुर में हुए भाजपा के प्रबुद्ध सम्मेलन में विधानसभा क्षेत्र के अधिवक्ता शिक्षक डाक्टर भूतपूर्व सैनिकों का सम्मान किया गया। मुख्य अतिथि आगरा के विधायक संतोष खंडेलवाल ने कहा कि सन 1951 में जब संघ की स्थापना हुए थी

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 01:55 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 01:55 PM (IST)
BJP Prabudh Varg Sammelan : आगरा के विधायक संताेष खंडेलवाल बाेले- भाजपा सरकार ने पूरा किया संघ का संकल्प
BJP Prabudh Varg Sammelan : आगरा के विधायक संताेष खंडेलवाल

बरेली, जेएनएन। BJP Prabudh Varg Sammelan : बदायूं के शेखूपुर में हुए भाजपा के प्रबुद्ध सम्मेलन में विधानसभा क्षेत्र के अधिवक्ता, शिक्षक, डाक्टर, भूतपूर्व सैनिकों का सम्मान किया गया। मुख्य अतिथि आगरा के विधायक संतोष खंडेलवाल ने कहा कि सन 1951 में जब संघ की स्थापना हुए थी तभी धारा 370 और 35 ए को हटाने का संकल्प लिया था, जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हटाकर संकल्प को पूरा किया।

उन्होंने कहा कि जब हम लोग पहले अमरनाथ की यात्रा को जाते थे तो हमें पासपोर्ट बनवाने पड़ते थे, लेकिन आज हम लोग वहां पर जमीन भी खरीद सकते हैं। आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने कहा कि पिछली सरकार में 18 हजार गांवों में बिजली नहीं थी। उन गांवों में मोदी सरकार आते ही बिजली मुहैया कराकर रोशन किया गया। उन्होंने सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी।

विधायक धर्मेंद्र शाक्य ने कहा कि 2014 में हमारी सरकार बनी तो मोदी जी ने सबका साथ सबका विकास का नारा दिया था। मोदी जी ने हम सबके सपनों को सरकार किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि मां खाना बनाती थी तो उसके आंखों में चूल्हे के धुएं के कारण आँसू आते थे इसलिए हर घर में गैस कनेक्शन दिया। 12 रुपये सालाना बीमा में व्यक्ति कोलाख रुपये तक का दुर्घटना बीमा मिलेगा।

जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता, विधानसभा क्षेत्र प्रभारी सत्यभान भदौरिया, प्रबुद्ध सम्मेलन जिला संयोजक देवदत्त शर्मा, पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक भारतीय, जगत ब्लाक प्रमुख यादवेंद्र शाक्य, कादरचौक ब्लाक प्रमुख वीरेंद्र राजपूत, दुष्यंत कुमार सिंह, राजू मौर्य, महेश शाक्य, सेवाराम कश्यप, पूर्व ब्लाक प्रमुख कौशल कुमार, मीडिया प्रभारी राहुल पाठक आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी