भाजपा सांसद वरुण गांधी बोले, जिन परिवार में कोरोना से कमाने वाले सदस्य की मौत हुई, उनकी निजी तौर पर करेंगे मदद

BJP MP Varun Gandhi Visit Pilibhit भाजपा सांसद वरुण गांधी ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी के दौर में सभी को कंधे से कंधा मिलाकर जरूरतमंद लोगों की हर संभव मदद करना चाहिए। यह ऐसा समय है जब पार्टीबंदी न जाति और धर्म देखा जाना चाहिए।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 12:25 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 12:25 PM (IST)
भाजपा सांसद वरुण गांधी बोले, जिन परिवार में कोरोना से कमाने वाले सदस्य की मौत हुई, उनकी निजी तौर पर करेंगे मदद
भाजपा सांसद वरुण गांधी बोले कोरोनाकाल में पार्टीबंदी न जाति-धर्म, सबकी करेंगे मदद।

बरेली, जेएनएन। BJP MP Varun Gandhi Visit Pilibhit : भाजपा सांसद वरुण गांधी ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी के दौर में सभी को कंधे से कंधा मिलाकर जरूरतमंद लोगों की हर संभव मदद करना चाहिए। यह ऐसा समय है, जब पार्टीबंदी न जाति और धर्म देखा जाना चाहिए। हम सब भारतीय हैं। मिलकर भारत माता का झंडा ऊंचा रखेंगे।शुक्रवार को पूर्वाह्न अपनी संसदीय क्षेत्र पीलीभीत पहुंचे भाजपा सांसद ने गांधी प्रेक्षागृह परिसर में हुए कार्यक्रम में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत जिले में 17 संपर्क मार्गों एवं एक पुल का शिलान्यास किया।

इस अवसर पर सांसद ने कहा कि उन्हें जानकारी मिली है कि जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना से सात ऐसे परिवार प्रभावित हुए हैं, इनके यहां मुख्य रूप से कमाने वाले सदस्य की मौत हो गई। मेरी सोच उत्पन्न हुई कि ऐसे परिवारों की मदद किस तरह से की जाए।ऐसा आर्थिक प्रबंध किया जाए, जिससे उन परिवारों को संकट से उबारा जा सके। आज वह उन परिवारों को आर्थिक मदद देने के लिए आए हैं। उनके परिवारों के बच्चों की शिक्षा में कोई रुकावट नहीं आने देंगे। अपने निजी स्रोत से आर्थिक मदद देंगे। अगली बार आएंगे, तब शहर के ऐसे परिवारों की आर्थिक सहायता प्रदान करेंगे।

कार्यक्रम के उपरांत पत्रकारों से संक्षिप्त वार्ता करते हुए सांसद ने कहा कि ये ऐसा समय है, जब पूरा देश कोरोना संक्रमण से प्रभावित है। हम सब भारतीय हैं। जरूरतमंद लोगों के मान सम्मान और उनकी मदद में कोई भेदभाव नहीं होना चाहिए। इसके उपरांत सांंसद ने रेलवे स्टेशन चौराहा से बरहा क्रासिंग पर बनने वाली सड़क का शिलान्यास किया।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने न्यूरिया सीएचसी की समस्याओं को जाना : सेवा ही संगठन के तहत भारतीय जनता पार्टी के तत्वाधान में वैक्सीनेशन सहित स्वास्थ्य केंद्रों के कायाकल्प को लेकर स्वास्थ्य केंद्रों को सांसद, विधायक पदाधिकारियों द्वारा गोद लिया जा रहा है। इसके तहत भाजपा कार्यकर्ता जनपद के समस्त स्वास्थ्य केंद्रों पर चिकित्सा विभाग व सामाजिक संस्थाओं के सहयोग से स्वास्थ्य केंद्रों के रंग-रोगन कराने का प्रयास करा रहे हैं। गुरुवार को इस संदर्भ में भाजपा जिला उपाध्यक्ष तुलाराम लोधी ने न्यूरिया स्थित सीएचसी का निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान जिला उपाध्यक्ष ने डॉ ए.एच अंसारी के साथ स्वास्थ्य केंद्र की आवश्यकताओं व समस्याओं पर चर्चा की। इसे जल्द से जल्द सुधारने की रणनीति बनाने की बात कही। जनपद के सभी जनप्रतिनिधि एवं पदाधिकारीगण निरंतर अपने क्षेत्र के पीएचसी व सीएचसी का निरीक्षण कर वहां पर साफ सफाई व कोविड-19 से जुड़ी सामग्री को उपलब्ध कराने का कार्य निरंतर कर रहे है। इस मौके पर दीपक अग्रवाल आदि भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी