पीलीभीत में कोरोना संक्रमितों के इलाज के लिए भाजपा सांसद वरुण गांधी ने दिए 26 आक्सीजन कंसंट्रेटर, जानिये अगले सप्ताह मदद में क्या

बोले अगले सप्ताह आवश्यक दवाइयों व इंजेक्शन की खेप लेकर आएंगे।

भाजपा सांसद वरुण गांधी ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए पीलीभीत के स्वास्थ्य विभाग को 21 आक्सीजन कंस्ट्रेटर अपने खर्च पर उपलब्ध कराए हैं। इसके अलावा संसदीय क्षेत्र में आने वाले बहेड़ी (बरेली) को 5 आक्सीजन स्ट्रेटर और 30 आक्सीजन सिलिंडर दिए।

Samanvay PandeyTue, 18 May 2021 01:34 PM (IST)

बरेली, जेएनएन। भाजपा सांसद वरुण गांधी ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए पीलीभीत के स्वास्थ्य विभाग को 21 आक्सीजन कंस्ट्रेटर अपने खर्च पर उपलब्ध कराए हैं। इसके अलावा संसदीय क्षेत्र में आने वाले बहेड़ी (बरेली) को 5 आक्सीजन स्ट्रेटर और 30 आक्सीजन सिलिंडर दिए। साथ ही कहा कि अगले सप्ताह कोरोना संक्रमितों के लिए आवश्यक दवाएं और इंजेक्शन लेकर आएंगे।

आक्सीजन कंस्ट्रेटर व आक्सीजन सिलिंडर की खेप लेकर भाजपा सांसद मंगलवार को दिल्ली से पीलीभीत पहुंचे। पहले वह बहेड़ी गए। दोपहर में शहर के गांधी स्टेडियम में पहुंचकर सांसद ने जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग को 21 आक्सीजन स्ट्रेटर सौंपे। इस अवसर पर सांसद ने सीएमओ डा. सीमा अग्रवाल से कहा कि वह उन्हें फोन करके बताती रहें कि किन किन संसाधनों तथा सहयोग की आवश्यकता है। वह कोरोना से लड़ाई में संसाधनों की कमी नहीं पड़ने देंगे।

कहा कि अगले सप्ताह व आवश्यक दवाइयों व इंजेक्शन की खेप लेकर यहां आएंगे। बोले-  आक्सीजन की किल्लत दूर होने तथा राहत भरी सूचनाएं मिलने के बाद भी वह लगातार डीएम, सीएमओ, जिला अस्पताल, सीएचसी व पीएचसी से संपर्क में हैं। जैसे ही यह पता चला कि अब पीलीभीत में आक्सीजन कंस्ट्रेटर और बहेड़ी में आक्सीजन गैस की कमी है तो उसकी पूर्ति के लिए वह दिल्ली से स्वयं लेकर आए।

उन्होंने जिले के लोगों को संदेश दिया कि यदि किसी को किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत हो। दवाई, इंजेक्शन, अस्पताल में बेड या अन्य कोई कोई परेशानी हो तो वे सीधे उनसे संपर्क कर लें। यह भी स्पष्ट किया कि इस बात से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि मदद मांगने वाले की राजनीतिक विचारधारा क्या है। किस समाज या दल से आते हैं।

कहा कि संपूर्ण पीलीभीत का उनके ऊपर अधिकार है।इस लड़ाई में हम सब एक परिवार हैं। जब जब जरूरत पड़ेगी तो वह हमेशा की तरह लोगों के बीच होंगे। यहां के लोगों से खून का रिश्ता है। उनकी मां पूर्व केंद्रीय मंत्री सांसद मेनका गांधी कोरोना संक्रमित होकर बीमार हो गईं। जितना फर्ज अपनी मां के लिए समझता हूं, उतना ही अपने पीलीभीत के लोगों के लिए भी।

इसमें खर्च को लेकर कोई चिंता नहीं कर रहे हैं। कार्यक्रम में बरखेड़ा विधायक किशनलाल राजपूत, पूरनपुर विधायक बाबूराम पाासवान, पूर्व पालिकाध्यक्ष प्रभात जायसवाल, डीएम पुलकित खरे, एसपी किरीट सिंह राठौर, सीएमओ डा. सीमा अग्रवाल समेत अन्य लोग शामिल रहे। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.