रेलवे में विवादों के विधायक भाजपा के 'प्रिंस', बोर्ड को भेजी गई रिपोर्ट

शाहजहांपुर की मीरानपुर कटरा सीट से भाजपा विधायक वीर विक्रम सिंह 'प्रिंस' को आएदिन रेलकर्मियों से विवाद के कारण रेलवे ने चिंह्नित किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 Sep 2018 05:40 PM (IST) Updated:Wed, 26 Sep 2018 05:40 PM (IST)
रेलवे में विवादों के विधायक भाजपा के 'प्रिंस', बोर्ड को भेजी गई रिपोर्ट
रेलवे में विवादों के विधायक भाजपा के 'प्रिंस', बोर्ड को भेजी गई रिपोर्ट

जेएनएन, बरेली : शाहजहांपुर की मीरानपुर कटरा सीट से भाजपा विधायक वीर विक्रम सिंह 'प्रिंस' पहले भी रेलवे कर्मचारियों के साथ विवादों में रहे हैं। विधायक भले ही इसे महज स्टाफ से बहसबाजी का नाम देकर मामला टाल रहे हों, लेकिन उनका नाम रेलवे बोर्ड तक विवादित विधायकों में पहुंचा है।

बीते 21 सितंबर की रात हुलासनगला क्रा¨सग बंद थी। इस बीच वहां पर कटरा विधायक की गाड़ी पहुंच गई। चालक ने गेटमैन से कुछ पूछा तो उसने सही जवाब नहीं दिया। इस पर विवाद हो गया था। आरोप है, इसके बाद विधायक भड़क गए। गेटमैन पर जबरन गेट खोलने के लिए दबाव बनाया व क्रा¨सग खुलने के बाद बीच ट्रैक पर गाड़ी खड़ी कर गेटमैन से अभद्रता की गई। मामले में स्थानीय स्तर पर भले ही लीपापोती हो गई हो, लेकिन विवाद के चलते सवारी गाड़ी रोकनी पड़ीं थीं। ऐसे में मामला रेलवे के आलाधिकारियों तक पहुंचा था। जिसके बाद भेजी गई रिपोर्ट में जुलाई 2017 को तिलहर रेलवे स्टेशन और इसके बाद शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर टिकट को लेकर रेलवे कर्मचारियों के साथ विधायक और उनके समर्थकों का विवाद होने की बात सामने आई। शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर हुए विवाद में जीआरपी थाने में तहरीर भी दी गई थी, लेकिन बाद में समझौता हो गया था। हालांकि, विधायक इन विवादों में खुद के शामिल न होने और उनके नाम पर किसी और का विवाद बताते हैं। मुरादाबाद मंडल के एडीआरएम शरद श्रीवास्तव ने बताया कि गेटमैन और रेलवे स्टाफ से लगातार अभद्रता गंभीर है। चूंकि मामला रेलवे बोर्ड तक गया है ऐसे में रेलवे अपनी ओर से कार्रवाई जरूर करेगी।

chat bot
आपका साथी