शाहजहांपुर में भाजपा विधायक के बेटे ने शराब सेल्समैन को पीटा, हाईवे किया जाम

भाजपा विधायक चेतराम के बेटे नीरज का देशी शराब भट्टे के सेल्समैन से किसी बात को मंगलवार रात विवाद हो गया था। आरोप है कि नीरज ने अपने साथियों के साथ मिलकर सेल्समैन की पिटाई कर दी थी। स्वजन घायल को लेकर सदर थाने पहुंचे।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 11:27 AM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 11:27 AM (IST)
शाहजहांपुर में भाजपा विधायक के बेटे ने शराब सेल्समैन को पीटा, हाईवे किया जाम
शाहजहांपुर में भाजपा विधायक के बेटे ने शराब सेल्समैन को पीटा, हाईवे किया जाम

बरेली, जेएनएन। भाजपा विधायक चेतराम के बेटे नीरज का देशी शराब भट्टे के सेल्समैन से किसी बात को मंगलवार रात विवाद हो गया था। आरोप है कि नीरज ने अपने साथियों के साथ मिलकर सेल्समैन की पिटाई कर दी थी। स्वजन घायल को लेकर सदर थाने पहुंचे लेकिन पुलिस ने कार्रवाई करने के बजाय पीड़ित को थाने से टरका दिया था। बुधवार सुबह पीड़ित व उनके स्वजनों ने शाहजहांपुर-पुलिया राज्य राजमार्ग पर जाम लगा दिया।

सदर थाना क्षेत्र के चिनौर गांव निवासी शंकर वर्मा देशी शराब भट्टी पर सेल्समैन है। मंगलवार रात वह दुकान पर बैठे थे। आरोप है कि पुवायां विधानसभा से भाजपा विधायक चेतराम का बेटा नीरज अपने साथियों के साथ वहां पहुंच गया। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हाेने लगा। आरोप है कि विधायक के बेटे ने शंकर की पिटाई कर दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

मामले की जानकारी चिनौर के निवर्तमान प्रधान व शंकर के तहेरे भाई गंगासागर को लगी तो वह मौके पर पहुंच गए। घायल को लेकर सदर थाने पहुंचे लेकिन पुलिस ने कार्रवाई करने के बजाय पीड़ित को टरका दिया। इससे नाराज पीड़ित व उनके स्वजनों ने बुधवार सुबह चिनौर गांव के सामने ही शाहजहांपुर-पलिया राज्य राजमार्ग पर जाम लगा दिया। सीओ सिटी प्रवीण कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। वह प्रदर्शनकारियों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराने का प्रयास कर रहे है। इस दौरान राज्य राजमार्ग पर जाम लग गया है।

मामले की जांच कराई जा रही है। पीड़ित जो तहरीर देगा उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।- प्रवीण कुमार, सीओ सिटी 

chat bot
आपका साथी