पंचायत चुनाव की तैयारियों को लेकर बीजेपी महानगर प्रभारी ने की बैठक, बोले महानगर पदाधिकारी करेंगे प्रवास

पंचायत चुनाव को लेकर बीजेपी के नेता जिले का बराबर दौरा कर रहे हैं और पदाधिकारियों को निर्देश दे रहे हैं। जिससे इस बार पंचायत चुनाव में बीजेपी अपना परचम लहरा सके। एमएलसी शिक्षक चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद पंचायत चुनाव में वह अच्छा प्रदर्शन करना चाहती है।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Sat, 20 Feb 2021 11:30 AM (IST) Updated:Sat, 20 Feb 2021 03:49 PM (IST)
पंचायत चुनाव की तैयारियों को लेकर बीजेपी महानगर प्रभारी ने की बैठक, बोले महानगर पदाधिकारी करेंगे प्रवास
उन्होंने पदाधिकारियों के साथ बैठक की और जरूरी निर्देश दिए।

बरेली, जेएनएन। पंचायत चुनाव को लेकर बीजेपी के नेता जिले का बराबर दौरा कर रहे हैं और पदाधिकारियों को निर्देश दे रहे हैं। जिससे इस बार पंचायत चुनाव में बीजेपी अपना परचम लहरा सके। एमएलसी शिक्षक चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद अब पंचायत चुनाव में भी वह अच्छा प्रदर्शन करना चाहती है। यही वजह है कि ब्रज क्षेत्र के अध्यक्ष के बाद अब बीजेपी महानगर प्रभारी गोपाल अंजान भी शुक्रवार को बरेली पहुंचे। उन्होंने पदाधिकारियों के साथ बैठक की और जरूरी निर्देश दिए। 

उन्होंने कहा कि पार्टी के रूठे कार्यकर्ताओं को मनाने के साथ पुराने कर्मठ कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया जाए। संगठन में सभी मिलकर काम करें। अगर कोई मतभेद हैं तो उन्हें बैठकर सुलझा लिया जाए। उन्होंने सभी पदाधिकारियों को जिम्मेदारी के साथ कार्य करने की नसीहत दी। उन्होंने बूथ स्तर पर भी जाकर कार्य करने को कहा। उन्होंने कहा कि लोगों जोड़ने के लिए महानगर पदाधिकारी मंडल प्रवास करेंगे। सेक्टर संयोजक सेक्टर प्रभारी बूथ स्तर का प्रवास करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रवास के दौरान उत्तर प्रदेश सरकार की उज्जवला योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना और सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को बताया जाए। यह प्रत्येक कार्यकर्ता का दायित्व है। बैठक में महानगर अध्यक्ष डॉ. केएम अरोड़ा, अरुण कश्यप, डॉ. तृप्ति गुप्ता, प्रतेश पांडे, प्रभु दयाल लोधी, अधीर सक्सेना, बंटी ठाकुर, सूर्यकांत मौर्या, विष्णु शर्मा, मंडल अध्यक्ष राम बहादुर मौर्य, पुष्पेंद्र पटेल आदि लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी