'शाहजहांपुर में भाजपा नेता ने दीवार बनाने से रोका तो सड़क पर लेट गया परिवार

शाहजहांपुर में भाजपा नेता ने दीवार बनाने से रोका तो पूरा परिवार सड़क पर लेट गया। परिवार के लोगों का आरोप है भाजपा नेता उन्हें दीवार नहीं बनाने दे रहे है। हालांकि इस मामले में पीड़ित पक्ष और भाजपा नेता के बीच थाने मेें वार्ता चल रही है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 03:48 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 05:20 PM (IST)
'शाहजहांपुर में भाजपा नेता ने दीवार बनाने से रोका तो सड़क पर लेट गया परिवार
'शाहजहांपुर में भाजपा नेता ने दीवार बनाने से रोका तो सड़क पर लेट गया परिवार

शाहजहांपुर, जेएनएन। शाहजहांपुर में भाजपा नेता ने दीवार बनाने से रोका तो पूरा परिवार सड़क पर लेट गया। परिवार के लोगों का आरोप है भाजपा नेता उन्हें दीवार नहीं बनाने दे रहे है। हालांकि इस मामले में पीड़ित पक्ष और भाजपा नेता के बीच थाने मेें वार्ता चल रही है।

कांट थाना क्षेत्र के पट्टी मुहल्ला निवासी नन्हकू दो दिन पहले मकान बनाने के लिए दीवार उठा रहा था। आरोप लगाया कि मुहल्ले के ही भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष अखिलेश पाठक ने पुलिस की मदद से दीवार का निर्माण कार्य रुकवा दिया। इसके बाद पुलिस को जानकारी दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

जिस वजह से रविवार दोपहर नन्हकू परिवार समेत कांट-जलालाबाद राजमार्ग स्थित महुआ मुहल्ला के सामने पत्नी व तीन बच्चों समेत सड़क पर बैठ गया। वाहनों को रोकने के लिए बच्चे व नन्हकू सड़क पर ही लेट गए। जानकारी मिलते पुलिस मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवार को थाने ले आई। जहां दोनों पक्षों के बीच वार्ता चल रही है। अखिलेश पाठक का आरोप है कि दस साल पहले नन्हकू की गरीबी को देखते हुए उसे जमीन रहने के लिए दी थी लेकिन वह अब कब्जा करना चाहता है। 

chat bot
आपका साथी