बदायूं के एक शादी समारोह में भाजपा नेता ने डांसर पर उड़ाए रुपये, झूठे पत्तल भी उठाकर फेंकने गए

BJP leader spent money on dancer बदायूं के एक शादी समारोह में बिना अनुमति के नृतकियों डांस चल रहा था।समारोह में पहुंचे एक भाजपा नेता ने नृत्य खुश होकर डांसर पर रुपये लुटाने शुरू कर दिए।इतना ही नहीं डांसर के झूठे पत्तल भी कूड़े में डालने चल दिए।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 09:43 PM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 08:42 AM (IST)
बदायूं के एक शादी समारोह में भाजपा नेता ने डांसर पर उड़ाए रुपये, झूठे पत्तल भी उठाकर फेंकने गए
मूसाझाग थाना क्षेत्र के गांव हथिनीभूड़ में आई बरात के दौरान लूटाए थे रुपये।

बरेली, जेएनएन। BJP leader spent money on dancer : बदायूं के एक शादी समारोह में बिना अनुमति के नृतकियों डांस चल रहा था।समारोह में पहुंचे एक भाजपा नेता ने नृत्य खुश होकर डांसर पर रुपये लुटाने शुरू कर दिए।इतना ही नहीं, डांसर के खाना खाने के बाद उनके झूठे पत्तल भी उठाकर कूड़े में डालने खुद ही चल दिए।इसका वीडियो वायरल होने पर भारतीय जनता पार्टी के जिला स्तर के पदाधिकारियों में खलबली मच गई।इसके साथ पुलिस महकमा भी हरकत में आ गया। हालांकि पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों का कहना है कि नेता के पास वर्तमान में कोई पद नहीं है।वह सिर्फ पार्टी के एक कार्यकर्ता हैं।

मूसाझाग थाना क्षेत्र के गांव हथिनीभूड़ में गत दिनों यहां के रहने वाले श्रीपाल मौर्य की बेटी की बरात आई थी। बरात में नाच गाने का भी आयोजन किया गया था। इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि भाजपा नेता डांसर पर रुपये लुुटा रहे हैंं। इसके साथ ही डांसर द्वारा खाना खाने के बाद उनकी झूठी पत्तल हाथ में लेकर फेंकने जा रहे हैंं। डांसर के नाच गाने पर नेता झूमते हुए भी नजर आ रहे है।

ऐसे में पार्टी की छवि को धूमिल करने की चर्चाएं हो रही हैंं। वीडियो में नेता की पहचान भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष शिव ओमपाल के रूप में की गई है। हाल ही में हुए पंचायत चुनाव में वह भाजपा के टिकट पर महिलापुर वार्ड से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव भी लड़े थे। लेकिन इन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इस संबंध में एसएचओ राजेश कुमार ने नाच गाने की परमिशन नहीं थी। इस घटना की जांच की जाएगी। आयोजन कराने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

उधर, भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक भारतीय ने बताया कि इस मामले की जानकारी नहीं है, हालांकि शिवओमपाल पूर्व में भाजपा के पदाधिकारी रहे है, लेकिन इस समय वह नहीं है। अब वह सिर्फ कार्यकार्ता है। ऐसे में उनके द्वारा किए गए कृत्य को लेकर उनसे बात की जाएगी। तभी कुछ कहा जा सकता है।

chat bot
आपका साथी