BJP Leader News : बरेली में भाजपा नेत्री की गाड़ी घेरी ताे कालोनी से लेकर थाने तक हुआ हंगामा, जानिए वजह

BJP Leader News सीबीगंज क्षेत्र की एक पाश कालोनी के गेट पर जिला पंचायत सदस्य व भाजपा नेत्री को रोके जाने के बाद जबरदस्त हंगामा हो गया। हंगामा कालोनी से लेकर थाने तक जा पहुंचा। दर्जनों की संख्या में लोग रात ही थाने पर इकट्ठा हो गए।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 09:40 AM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 09:40 AM (IST)
BJP Leader News : बरेली में भाजपा नेत्री की गाड़ी घेरी ताे कालोनी से लेकर थाने तक हुआ हंगामा, जानिए वजह
BJP Leader News : बरेली में भाजपा नेत्री की गाड़ी घेरी ताे कालोनी से लेकर थाने तक हुआ हंगामा

बरेली, जेएनएन। BJP Leader News : सीबीगंज क्षेत्र की एक पाश कालोनी के गेट पर जिला पंचायत सदस्य व भाजपा नेत्री को रोके जाने के बाद जबरदस्त हंगामा हो गया। हंगामा कालोनी से लेकर थाने तक जा पहुंचा। दर्जनों की संख्या में लोग रात ही थाने पर इकट्ठा हो गए। पुलिस ने किसी तरह मामले को संभाला। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत पुलिस से की है।

पूरा मामला रामपुर रोड की कैंफर स्टेट कालोनी का है। कालोनी में जिला पंचायत सदस्य व भाजपा नेत्री तेजस्वरी सिंह का वहा मकान है। बुधवार रात फतेहगंज पश्चिमी से एक कार्यक्रम में शिरकत कर तेजस्वरी सिंह अपनी गाड़ी से घर की ओर लौट रही थी। भाजपा नेत्री का आरोप है कि इसी दौरान कालोनी के गेट पर उनकी गाड़ी रोक ली गई और जबरदस्ती गेट पास (स्टीकर) चिपकाने के नाम पर दो हजार रुपये की मांग की गई।

जब भाजपा नेत्री ने पैसे देने से मना कर दिया तो वहां मौजूद 20-25 लोगों ने उनकी गाड़ी घेर ली और अभद्रता करने लगे। इसी दौरान उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस आधा दर्जन युवकों को उठा कर थाने ले आई। वहीं दूसरी तरफ कालोनी वासियों का आरोप है कि भाजपा नेत्री तेजस्वरी सिंह ने गेट पर तैनात गार्डों के साथ अभद्रता व गाली गलौज की।

पुलिस के द्वारा कालोनी के युवकों को थाने ले जाने के बाद देर रात ही कालोनी के दर्जनों लोग थाने पहुंच गए। वहां भी दोनों पक्षों में देर रात तक आरोप-प्रत्यारोप का दौर चलता रहा। पुलिस ने किसी तरह बीच-बचाव कर दोनों पक्षों को शांत कराया। भाजपा नेत्री की ओर से बीती रात ही थाने में तहरीर सौंपी गई जबकि कालोनी वासियों की ओर से गुरुवार को एसएसपी रोहित सिंह सजवाण के यहां तहरीर सौंपी गई है।

दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर वापस भेज दिया गया था। दोनों पक्षों के आरोपों की जांच की जा रही है। मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। - कृष्ण वीर सिंह, इंस्पेक्टर, सीबीगंज

chat bot
आपका साथी