BJP Leader Connection : बरेली में तस्कर के दरबार मेंं भाजपा नेता लगाते थे हाजिरी, वायरल तस्वीरों के जरिए सामने आया नेताओं और तस्करों का गठजोड़

BJP Leader Connection तस्कर नन्हें लंगड़ा उर्फ रियासत ने तस्करी की रकम से करोड़ों का साम्राज्य ही खड़ा नहीं किया। तस्करी की रकम के जरिए सफेदफोशों के बीच जगह बनाई। सपा नेता के साथ तस्कर के भाजपा नेताओं से भी बेहद नजदीकियां होने की बात सामने आई हैं।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 06:52 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 06:52 AM (IST)
BJP Leader Connection : बरेली में तस्कर के दरबार मेंं भाजपा नेता लगाते थे हाजिरी, वायरल तस्वीरों के जरिए सामने आया नेताओं और तस्करों का गठजोड़
BJP Leader Connection : बरेली में तस्कर के दरबार मेंं भाजपा नेता लगाते थे हाजिरी

बरेली, जेएनएन। BJP Leader Connection : तस्कर नन्हें लंगड़ा उर्फ रियासत ने तस्करी की रकम से करोड़ों का साम्राज्य ही खड़ा नहीं किया। तस्करी की रकम के जरिए सफेदफोशों के बीच जगह बनाई। सपा नेता के साथ तस्कर के भाजपा नेताओं से भी बेहद नजदीकियां होने की बात सामने आई हैं। बैक्वेंट हाल के उद्घाटन समारोह में भाजपा नेता तस्कर के दरबार में हाजिरी लगाते दिख रहे हैं। गर्मजोशी से स्वागत समारोह की इंटरनेट मीडिया पर वायरल फोटो में नेताओं व तस्करों का गठजोड़ साफ देखने को मिल रहा है। वायरल फोटो में अल्पसंख्यक आयोग व मोर्चा से जुड़े भाजपा नेता शामिल दिख रहे हैं।

गुरुवार के बाद शुक्रवार को भी तस्कर नन्हें लगड़ा का आशियाना बैंक्वेंट हाल जमीदोंज करने का अभियान चलाया गया। दूसरे दिन भी बैंक्वेंट हाल को ढहाने के लिए पांच जेसीबी जुटी रहीं लेकिन, देरशाम तक जब निर्माण नहीं ढहा तो शहर से पोखलैंड मशीन मंगाई गई। लिहाजा, देरररात तस्कर के बैक्वेंट हाल के ढहाने की कार्रवाई चलती रही। इधर, नन्हें लगड़ा पर शिकंजा कस ही है कि एक और तस्कर पुलिस के रडार पर आ गया है।

तस्कर समाजवादी पार्टी से जुड़ा बताया जाता है। पुलिस का तस्करों पर शिकंजा कसता देख वह फरार हैं। उसके द्वारा भी क्षेत्र में एक शोरुम खड़ा किया गया है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि शोरुम को नियमों को ताक पर रखकर ही बनाया गया है। बीडीए की टीम ने शोरुम की फोटो करवाने के बाद आगे की प्रक्रिया शुरू कर दी है। ऐसे में साफ है कि जल्द ही क्षेत्र में अन्य तस्करों द्वारा खड़े किये गए अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलेगा। बरहाल, इस कार्रवाई से तस्करों में दहशत मची हुई है।

भाजपा नेता ने इंस्पेक्टर को हटवाने के लिए दस लाख में किया सौदा

फतेहगंज पश्चिमी थाने में जब से इंस्पेक्टर एसके पचौरी को थाना प्रभारी बनाया गया है तब से लगातार तस्करों पर कार्रवाई जारी है। क्षेत्र में चर्चा है कि इंस्पेक्टर काे हटवाने के लिए एक भाजपा नेता से नन्हें लगड़ा ने सौदा किया था। तस्कर ने इसके एवज में भाजपा नेता को दस लाख रुपये का आफर दिया था। भाजपा नेता ने इस प्रस्ताव के बाद दावा ठोंक दिया था कि उनका कागज तैयार हो गया है, जल्द ही उनकी थाने से छुट्टी हाे जाएगी।

हरियाणा पुलिस ने दिल्ली हाइवे पर बने आलीशान हाेटल के मालिक को उठाया

हरियाणा में गिरफ्तार एक सरदार स्मैक तस्कर की निशानदेही पर हरियाणा टीम ने देर शाम कस्बा के बाइपास दिल्ली हाइवे पर चंद दिनों में बने आलीशान होटल स्वामी को हिरासत में लेकर हरियाणा ले गयी है। हरियाणा पुलिस ने दो दिन पहले एक सरदार को स्मैक की खेप के साथ गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उसने कस्बा के हाइवे बाइपास पर बने एक आलीशान होटल स्वामी की स्मैक की खेप बतायी है। शुक्रवार को देर शाम हरियाणा पुलिस की एक टीम कस्बा में पहुंची और स्थानीय चौकी पुलिस की मदद से उसने होटल स्वामी को हिरासत में ले लिया। पहले तो टीम उससे एक घंटे तक पूछताछ करती रही। संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर उसे साथ ले गयी।

-- -- -- -- -- -

chat bot
आपका साथी