BJP Councillor Assault Case : भाजपा सभासद मारपीट मामले ने पकड़ा तूल, आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर बंद हुआ बाजार, तैनात की पीएसी

बदायूं के उझानी थाना क्षेत्र की चौकी कछला में सभासद मुकेश कश्यप के साथ मारपीट हुई थी।मामले में मुकदमा दर्ज न होने पर सभासदों व भाजपा के पदाधिकारियों ने चौकी का घेराव किया था।चौकी इंचार्ज सतपाल ने बुधवार 10 बजे तक आरोपित की गिरफ्तारी का समय दिया था।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 01:49 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 01:49 PM (IST)
BJP Councillor Assault Case : भाजपा सभासद मारपीट मामले ने पकड़ा तूल, आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर बंद हुआ बाजार, तैनात की पीएसी
BJP Councillor Assault Case : भाजपा सभासद मारपीट मामले ने पकड़ा तूल

बरेली, जेएनएन। बदायूं के उझानी थाना क्षेत्र की चौकी कछला में सभासद मुकेश कश्यप के साथ मारपीट हुई थी।मामले में मुकदमा दर्ज न होने पर सभासदों व भाजपा के पदाधिकारियों ने चौकी का घेराव किया था।चौकी इंचार्ज सतपाल ने बुधवार 10 बजे तक आरोपित की गिरफ्तारी का समय दिया था। लेकिन सुबह तक गिरफ्तारी नही हाे पाई। अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है।

गिरफ्तारी न होने पर कस्बे के व्यापारियों ने जहां बाजार बंद कर दिया है। वहीं व्यापारी और भाजपाई चौकी पहुँच कर धरने पर बैठ गए है।मामला बढ़ते देख कछला में पीएसी और पुलिस तैनात कर दी गई। इधर सूचना पाकर उझानी इंस्पेक्टर और सीओ भी पहुँच गए।अब तक भाजपाई और व्यापारी धरने पर बैठे हैं, वह आरोपित की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हैं।सीओ ने चौकी इंचार्ज को गिरफ्तारी के आदेश देते हुए रवाना किया है।मामले में पुलिस व्यापारियों और भाजपाईयों को समझाने की कोशिश कर रही है। 

chat bot
आपका साथी