शाहजहांपुर में पुलिस के सामने भिड़ गए भाजपा और सपा नेता, दोनों पक्ष के समर्थकोंं में जमकर चले लात-घूसे

BJP and SP leaders clashed in front of police पुलिस के सामने दो पक्षों में हुई मारपीट का मंगलवार को इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे एक पक्ष से भाजपा नेता व दूसरे पक्ष से सपा के नेता भी पहुंचे थे। दोनों नेताओं में नोकझोंक हुई।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 09:40 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 09:40 PM (IST)
शाहजहांपुर में पुलिस के सामने भिड़ गए भाजपा और सपा नेता, दोनों पक्ष के समर्थकोंं में जमकर चले लात-घूसे
दोनों के समर्थकों में जमकर चले लात घूंसे, मारपीट व लूट के भी एक-दूसरे पर लगे आरोप।

बरेली, जेएनएन। BJP and SP leaders clashed in front of police : पुलिस के सामने दो पक्षों में हुई मारपीट का मंगलवार को इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे एक पक्ष से भाजपा नेता व दूसरे पक्ष से सपा के नेता भी पहुंचे थे। विवाद बढ़ने पर दोनों नेताओं के बीच नोकझोंक हुई। जिसके बाद दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर लूटपाट करने का भी आरोप लगाया। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

पुलिस पब्लिक के आगे कितना बेवस हो चुकी है यह सोमवार को क्षेत्र के नकासा मोड़ पर दो पक्षों में हुए विवाद के दौरान देखने को मिला। जहां किराना व्यापारी धर्मेंद्र गुप्ता व लवलेश यादव के स्वजन के बीच ई-रिक्शा खड़ा करने को लेकर विवाद हो गया था। विवाद की सूचना जब पर पुलिस मौके पर पहुंची तो दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। एक पक्ष ने पथराव भी कर दिया। इस बीच एक पक्ष से भाजपा नेता दिनेश गुप्ता व दूसरे पक्ष से सपा नेता अभिलाश यादव भी पहुंच गए। जिसके बाद फिर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। जिसमे कई लोगों के चोट भी लग गई।

लवलेश यादव के पक्ष ने भाजपा नेता दिनेश गुप्ता, शोभित गुप्ता धर्मेंद्र गुप्ता, राजीव गुप्ता, सुनील गुप्ता, विष्णु गुप्ता, तनीश समेत 20 लोगों पर मारपीट करने, रुपये व चेन लूटने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। वहीं दूसरे पक्ष से धर्मेंद्र गुप्ता ने सपा नेता अभिलाश सिंह यादव, लवलेश सिंह अखिलेश सिंह, नेम सिंह, राजू, अंकित, कुलदीप, पिंटू आदि पर मारपीट करने व गोदाम में रखे 85 हजार रुपये निकालने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। उसी आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी