Pilibhit Crime : पीलीभीत के थाने में पैरवी को लेकर हुआ बवाल, आपस में भिडे़ भाजपाई और बसपाई

Pilibhit Crime यूपी के पीलीभीत में मारपीट में घायल युवक की पैरवी करने पहुंचे भाजपाई और बसपाईयों में विवाद हो गया।जिसके चलते थाने में हंगामा हो गया। राजनीतिक पार्टी को आपस में विवाद करते देख पुलिस सतर्क हो गई।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 02:58 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 02:58 PM (IST)
Pilibhit Crime : पीलीभीत के थाने में पैरवी को लेकर हुआ बवाल, आपस में भिडे़ भाजपाई और बसपाई
पीलीभीत में थाने में भिड़े भाजपा व बसपा के पदाधिकारी

बरेली, जेएनएन। Pilibhit Crime : यूपी के पीलीभीत में मारपीट में घायल युवक की पैरवी करने पहुंचे भाजपाई और बसपाईयों में विवाद हो गया।जिसके चलते थाने में हंगामा हो गया। राजनीतिक पार्टी को आपस में विवाद करते देख पुलिस सतर्क हो गई। जिसके बाद पुलिस ने दाेनों ही पार्टी के नेताओं को थाने से बाहर कर दिया। इसके साथ ही थाने में मौजूद भीड़ को भी खदेड़ दिया।

मामला सुनगढ़ी थाना क्षेत्र का है। जहां कृष्णलोक कालोनी में रहने वाले दो पक्ष आपस में किसी बात को लेकर भिड़ गए।जिस पर दोनों पक्षो में मारपीट हो गई। जिसके दौरान एक युवक के सिर पर चोट लग गई।जिसके बाद उसे लहुलुहान हालत में लेकर बसपा के पदाधिकारी थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने घायल का मेडिकल करा दिया। कुछ देर बाद भाजपा नेता आराेपित पक्ष की आेर से पैरवी करने थाने पहुंच गए। इस बात काे लेकर थाने में मौजूद दोनों राजनीतिक दलों के नेताओं में बहस होने लगी।बहस के दौरान दोनों ही पक्ष अपना उग्र स्वभाव दिखाने लगे।

विवाद बढ़ता देख थाने में मौजूद पुलिसकर्मी सर्तक हो गए।इधर एक पक्ष के लोगों की भीड़ भी थाने में एकत्र होने लगी। यह देख पुलिस कर्मियों ने तत्काल भीड़ की वीडियो ग्राफी करना शुरू कर दी। सूचना मिलने पर सीओ सिटी सुनील दत्त शर्मा सहित अन्य पुलिस कर्मी भी थाने पहुंच गए। जहां उन्होंने दोनों पक्षाें से तहरीर ले ली। इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने नेताओं को थाने से बाहर करते हुए भीड़ को खदेड़ दिया। इस मामले में इंस्पेक्टर श्रीकांंत द्विवेदी का कहना है कि दोनों पक्षों से मिली तहरीरों के आधार पर जांच की जा रही है। जिसके अनुसार ही मामले में कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी