जिला अस्पताल में ही खुले में फेंका जा रहा है बायो मेडिकल वेस्ट

जिला अस्पताल में लापरवाही बदस्तूर जारी है। सोमवार को जहां सामान्य अस्पताल में हार्ट वार्ड के पास कोरोना जांच में उपयोग किया गया गाउन कोविड नियमों को दरकिनार कर डाल दिया गया था। वहीं मंगलवार को जिला महिला अस्पताल में भी कुछ ऐसी ही बेपरवाही देखने को मिली।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 04:33 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 05:08 PM (IST)
जिला अस्पताल में ही खुले में फेंका जा रहा है बायो मेडिकल वेस्ट
सीसीटीवी फुटेज से ये देखना भी प्रभारी सीएमएस ने मुनासिब नहीं समझा।

  बरेली, जेएनएन। जिला अस्पताल में लापरवाही बदस्तूर जारी है। सोमवार को जहां सामान्य अस्पताल में हार्ट वार्ड के पास कोरोना जांच में उपयोग किया गया गाउन कोविड नियमों को दरकिनार कर डाल दिया गया था। वहीं मंगलवार को जिला महिला अस्पताल में भी कुछ ऐसी ही बेपरवाही देखने को मिली। यहां एक वार्ड के पास बायो मेडिकल वेस्ट खुले में पड़ा था। खास बात यह है कि पास में ही सीसीटीवी कैमरे भी लगे थे लेकिन लापरवाही किस स्टाफ ने की, सीसीटीवी फुटेज से ये  देखना भी प्रभारी सीएमएस ने  मुनासिब नहीं समझा। 

 कई जगह गंदगी के ढेर 

मरीजों में किसी तरह का संक्रमण ना हो इसके लिए अस्पतालों में साफ-सफाई विशेष रूप से रखने के निर्देश रहते हैं। बावजूद इसके जिला अस्पताल में ही जगह जगह गंदगी के ढेर हैं। 

छुट्टी पर सीएमएस  तो लापरवाही शुरु

जिला महिला अस्पताल के मरीजों का कहना है कि पहले जिला महिला अस्पताल में साफ सफाई रहती थी लेकिन पिछले कुछ दिनों से सीएमएस डॉ अल्का शर्मा छुट्टी पर चल रही हैं। जिसके बाद से स्टाफ साफ-सफाई को लेकर लापरवाही बरत रहा है।

chat bot
आपका साथी