शौक पूरा करने के लिए बाइक चोरी की, अब जेल में कटेंगी रातें, बरेली पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

Bareilly police arrested two miscreants चोरी की आठ बाइकों के साथ शनिवार को कैंट पुलिस ने दो बाइक चोरों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए दोनों आरोपितों के अलावा फरार गैंग के अन्य आरोपित भी कैंट के ही रहने वाले हैं।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 05:40 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 05:40 PM (IST)
शौक पूरा करने के लिए बाइक चोरी की, अब जेल में कटेंगी रातें, बरेली पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार
कैंट का ही रहने वाला है गैंग, मुखिया फरार, एक आरोपित के खिलाफ कोतवाली में भी दर्ज है मुकदमा।

बरेली, जेएनएन। Bareilly police arrested two miscreants : चोरी की आठ बाइकों के साथ शनिवार को कैंट पुलिस ने दो बाइक चोरों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए दोनों आरोपितों के अलावा फरार गैंग के अन्य आरोपित भी कैंट के ही रहने वाले हैं। आरोपित शहर व देहात क्षेत्र में बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे।

दोनों आरोपितों को उस वक्त पकड़ा गया जब वह आरटीओ कार्यालय के पास चोरी की एक बाइक को बेचने की फिराक में थे। पूछताछ में दोनों ने अपना नाम दानिश निवासी गली नंबर एक आदर्श कॉलोनी, इमरान निवासी उमरिया कैंट बताया। दोनों ने बताया कि उमरिया के ही रहने वाले ताहिर के संग दोनों बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे।

शहर एवं देहात क्षेत्र में जिस जगह से बाइक चोरी करनी होती थी, उस जगह की पहले रेकी कर ली जाती थी। रेकी के बाद वारदात को अंजाम दिया जाता था। बरामद गाड़ियों में दो बाइक बारादरी क्षेत्र की पाई गईं हैं। आरोपित दानिश के खिलाफ कोतवाली थाने में भी मुकदमा दर्ज है। मार्च माह में दर्ज बाइक चोरी के मुकदमे में वह वांछित चल रहा है।

शौक को पूरा करने के लिए बन गए बाइक चोर...हैं दोस्त : इंस्पेक्टर कैंट राजीव कुमार सिंह को पकड़े गए दोनों आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि वह बेरोजगार हैं। गैंग में शामिल सदस्य एक-दूसरे के दोस्त हैं। शौक को पूरा करने के लिए बाइक चोरी का प्लान बनाया। इसके बाद बाइक चोरी करने लगे। दानिश एवं इमरान बाइक चोरी करते। इधर, ताहिर बाइक का सौदा करता। लोगों को महज दस हजार से 15 हजार रुपये में नई-नई गाड़ियां बेच देता। लोग भी सस्ता मिलता देख गाड़ी खरीद लेते। बरादम आठ बाइक भी बेचने की तैयारी पूरी की जा चुकी थी।

chat bot
आपका साथी