बरेली में पेड़ पर लटकर रहे चाइनीज मांझे से कटकर बाइक सवार युवक की मौत

बरेली-बागेश्वार फोरलेन हाईवे पर देवरनिया थानेे के सामने बाइक सवार गैस एजंसी सेल्समैन पेड़ में लटकर रहे मांणे में उलझ गया। चाइनीज मांझे से उसके गले पर गंभीर घाव हो गये। उसे अस्पताल भेजा गया पर उसकी मौत हो गयी। मामले में परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 03:53 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 03:53 PM (IST)
बरेली में पेड़ पर लटकर रहे चाइनीज मांझे से कटकर बाइक सवार युवक की मौत
देवरनियॉ गैस एजेन्सी में डयूटी जाते वक्त थाने के सामने हुआ हादसा।

बरेली, जेएनएन। बरेली-बागेश्वार फोरलेन हाईवे पर देवरनिया थानेे के सामने बाइक सवार गैस एजंसी सेल्समैन पेड़ में लटकर रहे मांणे में उलझ गया। चाइनीज मांझे से उसके गले पर गंभीर घाव हो गये। उसे गंभीर हालत में अस्पताल भेजा गया पर उसकी मौत हो गयी। मामले में परिजनों ने जहॉ हत्या का आरोप लगाया तो वहीं पुलिस ने हादसे की बात कही है।

देवरनिय थाना क्षेत्र के गांव इटौआ निवासी खेमेन्द्र गंगवार पुत्र ब़जनंदन देवरनिया कस्बा में गौरव सेनानी इण्डेन गैस एजेन्सी पर सैल्समैन का काम करता था। रोज की तरह वह बुधवार को अपने घर से बाइक से डयूटी के लिए लिए निकला था। सुबह करीब नौ बजे वह थाना देवरनिया के सामने पहुंचा जहॉ सड़क से सटे पेड़ में लटकर रहे चाइनीज मांझे में वह फंस गया। लोग समझ पाते इससे पहले वह गंभीर घाव होने के कारण मौके पर ही मय बाइक के गिर पड़ा। वह वहीं गिर गया। थाने से पुलिसकर्मी व आसपास के लोग उसकी मदद को दौड़े। उसकी पहचान के बाद परिवार वालों को सूचना दी। गैस एजेन्सी के स्वामी रवि गुप्ता भी मौके पर पहुंच गये। मृतक खेमेन्द्र गंगवार की गर्दन से खून से लथपथ थी। पुलिस ने लिखापढी के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

डेढ़ किलोमीटर तक खून मिलने से हत्या की जताई आशंका

उधर मामले में मृतक के मामा केदार सिंह ने दावा किया कि कि देवरनिया से डेढ़़ किमी दूर गांव बिचपुरी के पास खाई में खून पडा मिला है। आरोप लगाया कि खेमेन्द्र की साजिशन हत्या की गयी। हालांकि वह किसी से रंजिश होने से इंकार कर रहे हैं। उनका कहना था कि हम हत्या की तहरीर देंंगे।इंस्पेक्टर राकेश कुमार सिंह ने बताया कि युवक की चायनीज मांझे से मौत हुई है इसके दर्जनों चश्मदीद गवाह हे। ठीक थाने के सामने घटना हुई है। चायनीज मांझा पेड़ पर लटका पाया गया हे। शक मिटाने के लिए फील्ड टीम को भी बुलाया गया था। पर कहीं से भी हत्या जैसी बात सामने नही आयी है। शव को पीएम के लिए भिजवा दिया गया है।

chat bot
आपका साथी