Indian Railways : बरेली में टला बड़ा हादसा, लाल सिंगनल पर दौड़ी गंगा सतुलज एक्सप्रेस, जानिए आगे क्या हुआ

Indian Railway सोमवार सुबह 7.25 बजे बिना ग्रीन सिग्नल के ही गंगा सतुलज 13308 फिरोजपुर से धनबाद जा रही ट्रेन को दौड़ा दिया गया। सीबीगंज स्टेशन के होम सिग्नल को ट्रेन पार कर गई। जिसके तुरन्त बाद रेलवे कंट्रोल से मैसेज जारी हो गया।

Ravi MishraMon, 29 Nov 2021 01:51 PM (IST)
बरेली में टला बड़ा हादसा, लाल सिंगनल पर दौड़ी गंगा सतुलज एक्सप्रेस, जानिए आगे क्या हुआ

बरेली, जेएनएन। Indian Railway : सोमवार सुबह 7.25 बजे बिना ग्रीन सिग्नल के ही गंगा सतुलज 13308 फिरोजपुर से धनबाद जा रही ट्रेन को दौड़ा दिया गया। सीबीगंज स्टेशन के होम सिग्नल को ट्रेन पार कर गई। जिसके तुरन्त बाद रेलवे कंट्रोल से मैसेज जारी हो गया। ट्रेन के जंक्शन पहुंचते ही लोको पायलट व गॉर्ड को ट्रेन से नीचे उतार लिया गया। मामले की जानकारी होने पर डीआरएम मुरादाबाद अजय नन्दन ने मामले में जांच के निर्देश दिए हैं।

जंक्शन लोको लॉबी में गॉर्ड व लोको पायलट से पूछताछ के बाद दोनों को जांच के लिए भेजा गया है। बता दें कि सोमवार सुबह 7.15 बजे डाउन लाइन पर आते समय गंगा सतुलज एक्सप्रेस सीबीगंज के होम सिग्नल को क्रॉस कर गयी। कंट्रोल से मैसेज जारी होने के बाद ट्रेन सुबह 7,21 बजे जंक्शन पर पहुंचते ही लोको पायलट व गॉर्ड जो कि मुरादाबाद से लखनऊ ट्रेन लेकर जा रहे थे। जंक्शन से दूसरे लोको पायलट व गार्ड को भेज ट्रेन को रवाना किया गया। 

ट्र्रेन के सामने युवक ने कूदकर दी जान 

सोमवार सुबह इज्जतनगर स्टेशन के पास लालकुआं स्पेशल ट्रेन के सामने एक युवक ने कूदकर जान दे दी। लोको पायलट ने ट्रेन को रोक मामले की जानकारी रेलवे कंट्रोल को दी। रेलवे कंट्रोल की सूचना पर आरपीएफ व जीआरपी की टीम मौके पर पहुंची। 25 वर्षीय युवक के पास से पहचान के लिए कोई दस्तावेज नहीं मिला।

शव ट्रैक से हटाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आसपास के क्षेत्र में सूचना भिजवा दी गई है। जीआरपी बरेली सिटी का कहना है, आत्महत्या करने वाले युवक की शिनाख्त के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। आसपास के मुहल्लों कालोनियों में सूचना भिजवाई गई है। जिससे युवक के शव की शिनाख्त कराई जा सके।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.