सावधान : बच्चों पर रखिए नजर, अधेड़ ने की बच्ची से अश्लीलता

बारादरी क्षेत्र में 10 साल की बच्ची से पड़ोसी में ही रहने वाले अधेड़ ने अश्लीलता कर डाली। बच्ची पड़ोसी को ताऊ बुलाती थी। आरोपित कई बार पहले भी बच्ची से अश्लीलता कर चुका था। शनिवार को उसने बच्ची से फिर अश्लीलता की तो बच्ची ने घर मे बताया।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Mon, 08 Mar 2021 11:05 AM (IST) Updated:Mon, 08 Mar 2021 11:05 AM (IST)
सावधान : बच्चों पर रखिए नजर, अधेड़ ने की बच्ची से अश्लीलता
बारादरी पुलिस ने आरोपित के खिलाफ अश्लीलता और पॉक्सो की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

बरेली, जेएनएन  बारादरी क्षेत्र में 10 साल की बच्ची से पड़ोसी में ही रहने वाले अधेड़ ने अश्लीलता कर डाली। बच्ची पड़ोसी को ताऊ बुलाती थी। आरोपित कई बार पहले भी बच्ची से अश्लीलता कर चुका था। शनिवार को उसने बच्ची से फिर अश्लीलता की तो बच्ची ने घर मे बताया। जिसके बाद स्वजन की तहरीर पर बारादरी पुलिस ने आरोपित के खिलाफ अश्लीलता और पॉक्सो की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

बारादरी निवासी पीड़ित परिवार ने बताया कि शनिवार को बच्ची खेल रही थी। आरोपित पड़ोसी बहाने से उसे घर ले गया। बच्ची उसे ताऊ बोलती है। बावजूद उसने चीज खिलाने के बहाने ले जाकर अश्लीलता की। बच्ची जब घर लौटी तो उसने शिकायत की। जब वह उसके घर शिकायत करने गए तो आरोपित और उसके स्वजन उनसे ही हाथापाई कर धमकी देने लगे। जिसके बाद उन्होंने आरोपित के खिलाफ थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। मुकदमे की जानकारी होते ही आरोपित और उसके स्वजन घर से भाग निकले।।इंस्पेक्टर शितांशु शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा किया गया है। पड़ताल के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल आरोपित अभी फरार है।

chat bot
आपका साथी