BDA Vice President Inspection News : बीडीए उपाध्यक्ष को निरीक्षण में करगैना आवासीय योजना मिली बदहाल, वर्षों बाद जगी विकास की उम्मीद

BDA Vice President Inspection News वर्षों से बदहाल पड़ी करगैना स्थित बीडीए की आवासीय योजना के विकास की आस जग गई है। गुरुवार को बीडीए उपाध्यक्ष जोगिंदर सिंह ने इंजीनियरों के साथ योजना का निरीक्षण किया। उन्होंने बदहाल कालोनी को सुधारने के लिए आश्वासन दिया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 13 Aug 2021 12:58 PM (IST) Updated:Fri, 13 Aug 2021 12:58 PM (IST)
BDA Vice President Inspection News : बीडीए उपाध्यक्ष को निरीक्षण में करगैना आवासीय योजना मिली बदहाल, वर्षों बाद जगी विकास की उम्मीद
BDA Vice President Inspection News : बीडीए उपाध्यक्ष को निरीक्षण में करगैना आवासीय योजना मिली बदहाल

बरेली, जेएनएन। BDA Vice President Inspection News : वर्षों से बदहाल पड़ी करगैना स्थित बीडीए की आवासीय योजना के विकास की आस जग गई है। गुरुवार को बीडीए उपाध्यक्ष जोगिंदर सिंह ने इंजीनियरों के साथ योजना का निरीक्षण किया। उन्होंने बदहाल कालोनी को सुधारने के लिए दस करोड़ रुपये खर्च करने का आश्वासन दिया।

बीडीए उपाध्यक्ष को करगैना आवासीय योजना के हाल काफी खराब मिले। वहां सड़कें टूटी हुई थीं, नालियों में गंदगी भरी थी। इसके साथ ही पार्क में कई फीट ऊंची झाड़ियां उग आई थी। वहां की ग्रिल आदि भी टूटी हुई थी। इस पर उपाध्यक्ष ने आवासीय योजना के मुख्य मार्ग को सीसी रोड, आंतरिक मार्गों पर टाइल्स लगाते हुए मार्गों को ठीक कराने और पार्कों की बाउंड्रीवाल, गिरिल, गेट व फुटपाथ बनाते हुए पार्कों के सुंदरीकरण कराने के निर्देश इंजीनियरों को दिए।

इसके अतिरिक्त बदायूं मार्ग पर करगैना योजना के तिराहे से जुए की पुलिया तक प्रस्तावित नाले का निर्माण कार्य में भी तेजी लाते हुए जल्द कार्य पूरा करने के निर्देश दिए। इस कार्य में करीब दस करोड़ रुपये खर्च करने का भरोसा स्थानीय लोगों को दिया। इंजीनियरों से हर हाल में सभी कार्य तीन महीने में पूरा करा लेने को कहा। इस पर स्थानीय लोगों ने उन्हें धन्यवाद दिया।

chat bot
आपका साथी