बरेली में ढाबा तोड़ने पहुंची बीडीए की टीम का मालिक ने किया विरोध, समर्थकों संग लगाया जाम, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज

BDA reached to break Dhaba बरेली विकास प्राधिकरण की टीम शुक्रवार को बड़ा बाइपास स्थित मिश्रा ढाबे को ध्वस्त करने के लिए पहुंची। अवैध रूप से एक बीघा जमीन कब्जा करके बनाए गए ढाबे को तोड़ने गई बीडीए की टीम को विरोध का भी सामना करना पड़ा।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 02:33 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 02:33 PM (IST)
बरेली में ढाबा तोड़ने पहुंची बीडीए की टीम का मालिक ने किया विरोध, समर्थकों संग लगाया जाम, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज
बरेली के बड़ा बाइपास स्थित मिश्रा ढाबा, इसे ही बीडीए की टीम ध्वस्त करने पहुंची थी।

बरेली, जेएनएन। BDA reached to break Dhaba : बरेली विकास प्राधिकरण की टीम शुक्रवार को बड़ा बाइपास स्थित मिश्रा ढाबे को ध्वस्त करने के लिए पहुंची। अवैध रूप से एक बीघा जमीन कब्जा करके बनाए गए ढाबे को तोड़ने गई बीडीए की टीम को विरोध का भी सामना करना पड़ा। ढाबे के मालिक मुन्ना मिश्रा ने समर्थकों के साथ टीम का विरोध करते हुए सड़क पर जाम लगा दिया। बीडीए की टीम के साथ गए पुलिस बल ने जाम लगा रहे लोगोंं को समझाने का प्रयास किया लेकिन वे नहीं माने। इस पर पुलिस को हल्का लाठीचार्ज भी करना पड़ा। बीडीए की कार्रवाई अभी जारी है।बीडीए अधिकारियों के मुताबिक बिचपुरी में गुरुवार को हुए हंगामे और जाम लगवाने के पीछे मुन्ना मिश्रा का ही हाथ रहा। बीडीए की ओर से सरकारी काम में बाधा, कर्मचारियों से अभद्रता की पुलिस से शिकायत की गई है। रोड होल्डअप का भी मुकदमा दर्ज किया गया है।

साइबर जागरूकता पर व्याख्यान का आयोजन : राष्ट्रीय सेवा योजन के तहत बरेली कॉलेज में साइबर जागरूकता पर एक व्याख्यान का आयोजन किया गया। जिसमें छात्र-छात्राओं एवं स्वयंसेवकों को बताया गया कि सभी लोग एक आधुनिक सूचना एवं प्रौद्योगिकी के युग में रह रहे हैं और यहां हम सभी से जुड़ी हुई महत्त्वपूर्ण सूचनायें इंटरनेट पर उपलब्ध है। जिसका दुरुपयोग किसी भी असामाजिक तत्त्व द्वारा किया जा सकता है। इस मौके पर यह एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी डा यथार्थ गौतम एवं डा बृजवास कुशवाहा प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

प्रधानाचार्य के निधन पर शोक जताया : श्री गुरु गोबिंद सिंह इंटर कालेज के पूर्व प्रधानाचार्य सरदार अजय पाल सिंह के आकस्मिक निधन पर शोक सभा का आयोजन किया गया। प्रधानाचार्य अरविंदर कौर ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि अजय पाल सिंह हमेशा कर्मठ शिक्षाविद के रूप में याद किए जाएंगे। कहा कि विद्यार्थी उनसे प्रेरणा लेकर स्कूल का नाम रोशन करेंगे। इस मौके पर विकास शर्मा, संजीव कुमार, देवेंदर पाल सिंह, रश्मि राज पवार, सुरेंद्र कुमार, कुलबीर सिंह, नरेंद्र शर्मा, अशोक कुमार, अर्चना जैन, आदेश सिंह, पुष्पेंद्र कुमार आदि मौजूद रहे।

पांच दिसंबर को होगी ओपन शतरंज प्रतियोगिता : किंग चैस एकेडमी की ओर से पांच दिसंबर यानी रविवार को राजेंद्र नगर स्थित हाबी टाउन में ओपन शतरंज प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। नीरज रावत ने बताया कि इसमें अंडर-7, अंडर-10, अंडर-13 और अंडर-16 आयु वर्ग के खिलाड़ी हिस्सा ले सकते हैं।

chat bot
आपका साथी