BDA Action News : तस्कर के करीबियों व रिश्तेदारों के अवैध निर्माण भी ढहाएगा बीडीए, तैयार कर रहा सूची

BDA Action News अवैध निर्माण करने वालों के खिलाफ बीडीए ने सख्त कार्रवाई की तैयारी की है। फतेहगंज पश्चिमी में ड्रग तस्कर के रिश्तेदारों व करीबियों के अवैध निर्माण भी तलाशे जा रहे हैं। कुछ बिल्डिंग बीडीए ने चिह्नित की है जिसकी रिपोर्ट शासन को भेजी गई है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 06:58 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 06:58 AM (IST)
BDA Action News : तस्कर के करीबियों व रिश्तेदारों के अवैध निर्माण भी ढहाएगा बीडीए, तैयार कर रहा सूची
BDA Action News : तस्कर के करीबियों व रिश्तेदारों के अवैध निर्माण भी ढहाएगा बीडीए

बरेली, जेएनएन। BDA Action News : अवैध निर्माण करने वालों के खिलाफ बीडीए ने सख्त कार्रवाई की तैयारी की है। फतेहगंज पश्चिमी में ड्रग तस्कर के रिश्तेदारों व करीबियों के अवैध निर्माण भी तलाशे जा रहे हैं। कुछ बिल्डिंग बीडीए ने चिह्नित की है, जिसकी रिपोर्ट शासन को भेजी गई है। जल्द अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाकर ध्वस्तीकरण किया जाएगा।

प्रदेश सरकार ने माफियाओं की अवैध संपत्तियों पर बुलडोजर चलाने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं। इसी के चलते प्रयागराज, लखनऊ, मऊ समेत अन्य शहरों पर माफियाओं की अवैध संपत्तियां ध्वस्त की गई हैं। बरेली विकास प्राधिकरण (बीडीए) ने भी ऐसे संपत्तियों को चिह्नित कर कार्रवाई की तैयारी शुरू कर दी है। फतेहगंज पश्चिमी में स्मैक तस्कर के अवैध बैंक्वेट हाल पर गुरुवार को बुलडोजर चला दिया गया था।

शुक्रवार को भी बीडीए की टीम ने बचा हुआ निर्माण ढहा दिया। इसके बाद प्राधिकरण बाकी अवैध बिल्डिंगों की कुंडली बना रहा है। अपने क्षेत्र में बीडीए ने 11 से ज्यादा ऐसे भवन चिह्नित भी कर लिए हैं। स्मैक तस्कर से जुड़े रिश्तेदारों और अन्य करीबियों की संपत्तियों का चिह्नांकन भी बीडीए ने शुरू किया है। बीडीए उपाध्यक्ष के अनुसार स्मैक तस्कर से जुड़े अन्य लोगों की संपत्ति के बारे में पता लगाया जा रहा है। उनके अवैध निर्माण चिह्नित कराए जा रहे हैं। अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की कार्रवाई की जाएगी। शहर में अन्य अवैध निर्माण को भी ध्वस्त कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी