BDA Action in Bareilly : बरेली की साईं धाम कालोनी में बीडीए ने हटाया बिल्डर का कब्जा, चलाया बुलडाेजर

BDA Action in Bareilly वार्ड 46 गांधीपुरम में स्थित साईं धाम कालोनी से बुधवार को बीडीए ने बिल्डर का कब्जा हटा दिया। वहां बिल्डर द्वारा किए गए अवैध निर्माण को भी ध्वस्त कर दिया। बीते दिनों स्थानीय लोगों ने सरकारी जमीन पर कब्जे की शिकायत की थी।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 11:59 AM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 11:59 AM (IST)
BDA Action in Bareilly : बरेली की साईं धाम कालोनी में बीडीए ने हटाया बिल्डर का कब्जा, चलाया बुलडाेजर
BDA Action in Bareilly : बरेली की साईं धाम कालोनी में बीडीए ने हटाया बिल्डर का कब्जा

बरेली, जेएनएन। BDA Action in Bareilly :  वार्ड 46 गांधीपुरम में स्थित साईं धाम कालोनी से बुधवार को बीडीए ने बिल्डर का कब्जा हटा दिया। वहां बिल्डर द्वारा किए गए अवैध निर्माण को भी ध्वस्त कर दिया। बीते दिनों जागरण आपके द्वार में स्थानीय लोगों ने सरकारी जमीन पर कब्जा कर रास्ता बनाने की शिकायत की थी।

जागरण आपके द्वार अभियान के तहत जागरण की टीम ने 26 सितंबर को वार्ड 46 में जनसमस्याओं का जायजा लिया था। वहां रामलीला गौटिया के पीछे स्थित साईं धाम कालोनी में पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने बताया था कि पास ही बिल्डर ने आवास बनाए हैं और वह आवासों को रास्ता देने के लिए सरकारी भूमि पर कब्जा कर रहा है। स्थानीय पार्षद पूनम गंगवार ने सरकारी मार्ग पर कब्जा करने की शिकायत नगर निगम में की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

इसके बाद उन्होंने बीडीए में बिना नक्शा पास कराए आवासों का निर्माण कराने की शिकायत की। इस पर बुधवार को बीडीए की टीम ने मौके पर पहुंचकर अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया। इस दौरान बिल्डर के लोगों ने विरोध किया लेकिन प्रवर्तन दल ने उन्हें खदेड़ दिया। पार्षद के पति अशोक गंगवार ने बताया कि अब सरकारी रास्ते पर कब्जा नहीं होगा।

chat bot
आपका साथी