Bawaria Gang : लग्जरी कारों और महिलाओं की दम पर लूट करने वाले बावरिया गिरोह ने बदला पैटर्न, सवारी बनकर कर रहे वारदात

Bawaria Gang बावरिया गिरोह के बदमाशों का पैटर्न लग्जरी गाड़ियों में चलने का है। महिलाएं भी गिरोह में शामिल होती है जिनका इस्तेमाल रैकी करने के लिए होता है। सुभाषनगर में आटो में लूट मामले में पकड़े गए बदमाशों को पुलिस बावरिया गिरोह का बता रही है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 06:58 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 06:58 AM (IST)
Bawaria Gang : लग्जरी कारों और महिलाओं की दम पर लूट करने वाले बावरिया गिरोह ने बदला पैटर्न, सवारी बनकर कर रहे वारदात
बावरिया गिरोह : लग्जरी कारों और महिलाओं की दम पर लूट करने वाले बावरिया गिरोह ने बदला पैटर्न

बरेली, जेएनएन। Bawaria Gang : बावरिया गिरोह के बदमाशों का पैटर्न लग्जरी गाड़ियों में चलने का है। महिलाएं भी गिरोह में शामिल होती है, जिनका इस्तेमाल रैकी करने के लिए होता है। सुभाषनगर में महिला के साथ हुई आटो में लूट मामले में पकड़े गए बदमाशों को पुलिस बावरिया गिरोह का बता रही है। अगर पुलिस की कहानी सही है, तो बावरिया गिरोह ने अपने लूट के पैटर्न में बदलाव किया है। पीढ़ी दर पीढ़ी चलने वाले अपराध में बावरिया गिरोह के बदमाश पुलिस को गुमराह करने में भी माहिर होते है। इसलिए पहचान और ठिकाने गलत बताकर गुमराह करते है। सुभाषनगर पुलिस की लंबी पूछताछ में भी ऐसा ही हुआ। बदमाशों ने वारदात के कबूलनामे के अलावा कुछ नहीं बोला।

पूरे घटनाक्रम की शुरुआत रविवार को किला छावनी निवासी 65 बुजुर्ग महिला रामप्यारी के आटो में बैठकर जा रही थी। आरोप है कि रामगंगा नदी से पहले तिराहे के पास उनके बैग से 8500 रुपये निकाल लिए गए। आटो जहां रुकवाया गया। वहीं पास में मौजूद ट्रैफिक सिपाही की सतर्कता से आटो में बैठे पांच लोगों को पकड़ लिया।

रुपये बरामद हाेने के बाद पूछताछ में उनकी पहचान हापुड़ के हैदरगंज निवासी अंकित, सुराबहादुर निवासी ताराचंद, नगोला निवासी अंकित की हुई। दो नाबालिग भी शामिल थे। सोमवार को सुभाषनगर पुलिस ने तीन आरोपियों को जेल भेज दिया है। सुभाषनगर थाने के प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार त्यागी ने बताया कि तीन आरोपियों के साथ पकड़े गये दो नाबालिगों के स्वजनों को सूचना दी गई है। बच्चों को उन्हें सुुपुर्द किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी