बरेली मंडल के इस जनपद में लाश पर सौदेबाजी का आडियाे हुआ वायरल, चौकी इंचार्ज निलंबित, झाेलाछाप ने किया था इलाज

बरेली मंडल के बदायूं में लाश की सौदेबाजी का आडियो वायरल हुआ है जिसके बाद मामले में जहां एसएसपी ने तत्काल जांच कराकर चौकी इंचार्ज को निलंबित कर दिया है।वहीं मामले में कार्रवाई भी शुरू कर दी है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 04:35 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 04:35 PM (IST)
बरेली मंडल के इस जनपद में लाश पर सौदेबाजी का आडियाे हुआ वायरल, चौकी इंचार्ज निलंबित, झाेलाछाप ने किया था इलाज
बरेली मंडल के इस जनपद में लाश पर सौदेबाजी का आडियाे हुआ वायरल

बरेली, जेएनएन। बरेली मंडल के बदायूं में लाश की सौदेबाजी का आडियो वायरल हुआ है जिसके बाद मामले में जहां एसएसपी ने तत्काल जांच कराकर चौकी इंचार्ज को निलंबित कर दिया है।वहीं मामले में कार्रवाई भी शुरू कर दी है।

मामला वजीरगंज थाने की बरगैन चाैकी का है। जहां रहने वाली एक महिला के पैर में सेप्टिक हाे गया था। जिसका इलाज कराने के लिए परिजनों ने उसे एक नर्सिंग होम में भर्ती किया था। जहां झोलाछाप ने इलाज के दौरान महिला के पैर का ऑपरेशन किया।जिसके दौरान उसकी मौत हो गई। इस मामले में झोलाछाप के खिलाफ परिजनों ने गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाते हुए चौकी इंचार्ज को तहरीर दी।

जिसके बाद पुलिस ने आरोपित पर दबाव बनाना शुरू किया। मामले में मध्यस्थ की भूमिका निभाते हुए भाजपा के एक मंडल अध्यक्ष ने झोलाछाप की चौकी इंचार्ज से बात कराई। तीनों के बीच मामला 70 हजार में तय हुआ।जिसके बाद उसका आडियो वायरल हो गया है।मामले में एसएसपी संकल्प शर्मा ने वायरल आडियो की सीओ से जांच कराई। जिसमें चौकी इंचार्ज राजेश कुमार के हाेने की पुष्टि हुई। जिसके बाद एसएसपी ने उन्हें निलंबित कर दिया।  

chat bot
आपका साथी