बरेली की महिला ने शादी के पांच साल बाद पति से मांगा तलाक, जानिये पुलिस को क्या बताई वजह

Bareilly Woman Demanding Divorce इज्जतनगर पुलिस के पास रविवार को हैरान करने वाला मामला पहुंचा। थाने पहुंची महिला ने ससुरालियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि धोखे में रखकर उसकी मानसिक मंदित युवक से शादी करा दी। अब हमें तलाक चाहिए और ससुरालियों पर रिपोर्ट दर्ज की जाए।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 04:12 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 06:59 AM (IST)
बरेली की महिला ने शादी के पांच साल बाद पति से मांगा तलाक, जानिये पुलिस को क्या बताई वजह
इज्जतनगर पुलिस ने आरोपित ससुरालियों के खिलाफ दर्ज की रिपोर्ट

बरेली, जेएनएन। Bareilly Woman Demanding Divorce : इज्जतनगर पुलिस के पास रविवार को हैरान करने वाला मामला पहुंचा। थाने पहुंची महिला ने ससुरालियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि धोखे में रखकर उसकी मानसिक मंदित युवक से शादी करा दी। अब हमें तलाक चाहिए और ससुरालियों पर रिपोर्ट दर्ज की जाए। महिला की तहरीर पर इज्जतनगर पुलिस ने आरोपित ससुरालियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।

इज्जतनगर के सनसिटी विस्तार की रहने वाली पीड़िता अर्चना सिंह ने बताया कि 2016 में क्षेत्र के ही रहने वाले अविनेश सिंह से उनकी शादी हुई थी। विवाह के बाद पता चला कि अविनेश मानसिक मंदित हैं। पांच साल से दिल्ली स्थित एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। पति की हकीकत जानने के बाद अर्चना ने जब इसका विरोध किया तो उसे धमकाया गया। अर्चना का भी शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न शुरू कर दिया गया और उल्टा दहेज की मांग की जाने लगी। ससुरालियों के उत्पीड़न से तंग आकर अर्चना इज्जतनगर थाने पहुंची। इज्जतनगर इंस्पेकटर संजय कुमार को आपबीती सुनाई और पति से तलाक दिलाए जाने की बात कही। अर्चना की तहरीर पर इज्जतनगर पुलिस ने पति, देवर अश्वनी, ससुर मेघ सिंह व सास कमलेश सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सोलह शृंगार कर सुहागिनों ने मनाया करवाचौथ : करवाचौथ के अवसर पर जेसीज झुमका सिटी क्लब ने स्टेडियम रोड स्थित एक होटल में करवाचौथ का पर्व मनाया। सुहागिन सोलह शृंगार कर पहुंची और गीत-संगीत के कार्यक्रम के बाद भगवान की पूजा-अर्चना कर पति की दीर्घायु के लिए कामना की। कार्यकम का संचालन श्वेता मंगल और मोनिका गुप्ता ने किया। अध्यक्ष नीतू गोयल, सचिव अंजु खनिजों ने सुहागिनों को उपहार भेंट किए। इस मौके पर पूजा गुप्ता, अंजलि बंसल, ऋतु गर्ग, डा. मेधावी, डा. नुपुर, महक, अंकिता, सोनम, शिल्पी, स्वाति गोयल, पारुल, निधि, प्रियंका, शिखा आदि शामिल रहीं।

chat bot
आपका साथी