दुष्कर्म के मामले में छह साल से गवाही नहीं देने पर जानिये बरेली की स्पेशल पाक्सो कोर्ट ने क्या आदेश दिए

Bareillys Special POCSO Court Stopped Salary of inspector नाबालिग से दुष्कर्म के एक मामले में पिछले छह साल से गवाही न देने पर स्पेशल पाक्सो कोर्ट ने मामले से संबंधित स्पेक्टर का वेतन रोकने के आदेश दिए हैं।जिस इंस्पेक्टर के पास विवेचना है वह फरार चल रहा है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 04:29 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 06:33 AM (IST)
दुष्कर्म के मामले में छह साल से गवाही नहीं देने पर जानिये बरेली की स्पेशल पाक्सो कोर्ट ने क्या आदेश दिए
दुष्कर्म के मामले में छह साल से गवाही न देने पर स्पेशल पाक्सो कोर्ट ने दिए आदेश

बरेली, जेएनएन। Bareillys Special POCSO Court Stopped Salary of inspector : नाबालिग से दुष्कर्म के एक मामले में पिछले छह साल से गवाही न देने पर स्पेशल पाक्सो कोर्ट ने मामले से संबंधित स्पेक्टर का वेतन रोकने के आदेश दिए हैं। बताया जाता है कि मुकदमे में जिस इंस्पेक्टर के पास विवेचना है, वह फरार चल रहा है। जिसके बाद उसका गिरफ्तारी वारंट भी जारी हो चुका है। स्पेशल पाक्सो कोर्ट के जज अनिल कुमार सेठ ने देवरनिया थाने में छह साल पुराने नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में इंस्पेक्टर तुषार त्यागी के बयान होने हैं।

मामले में इंस्पेक्टर के अलावा लगभग सभी गवाह बयान दे चुके हैं। इंस्पेक्टर तुषार त्यागी का बयान न होने से मुकदमे का निर्णय फंसा है। बताया जाता है कि मामले के विवेचक तुषार त्यागी की पोष्टिंग इस समय प्रतापगढ़ के सागापुर में हैं। लगातार सूचना के बावजूद गवाही न देने पर कुछ दिन पहले स्पेशल कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट भी जारी किया था। बावजूद इसके इंस्पेक्टर के गवाही न देने पर स्पेशल पाक्सो कोर्ट जज ने इंस्पेक्टर का वेतन रोकने के आदेश देते हुए इसकी कापी प्रतापगढ़ पुलिस अधीक्षक को दी है। सुनवाई की अगली तारीख एक नवंबर है। न्यायाधीश ने विवेचक इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के आदेश दिए हैं।

शराबी युवक ने मोटरसाइकिल में लगाई आग : शराब के नशे में धुत एक युवक ने अपनी ही मोटरसाइकिल में पुआल डालकर आग लगा दी। जिससे मोटरसाइकिल धूं-धूं कर जल उठी। मौके पर काफी संख्या में ग्रामीण इकट्ठे हो गए। लेकिन तब तक बाइक पूरी तरह से जल चुकी थी।मामला सीबीगंज थाना क्षेत्र के पस्तौर गांव का देर शाम करीब 9:30 बजे का है। बताया जाता है कि गांव निवासी हीरालाल शराब के नशे में था। इसी दौरान उसकी कहासुनी आपस के ही लोगों से हो गई। वह इससे इतना आग बबूला हो गया कि उसने अपनी मोटरसाइकिल में पुआल व ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी। जिससे कुछ ही देर में पूरी बाइक धू-धू कर जल उठी।प्रत्यक्षदर्शियों ने आग बुझाने का प्रयास भी किया लेकिन तब तक बाइक पूरी तरह से जल चुकी थी। इस दौरान काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए। फिलहाल इस मामले को लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चा है।

chat bot
आपका साथी