बरेली में एक के बाद एक गए जेल, फिर बन गया मोबाइल लूट गैंग, पढिए पूरा मामला

Bareilly Mobile Robbed Gang यूपी के बरेली में एक के बाद एक आरोपित जेल गए। एक ही जैसे अपराध में जेल गए सभी आरोपित एक दूसरे के इतने करीब आ गए कि उन्होंने अपना गैंग तैयार कर लिया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 03:50 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 03:50 PM (IST)
बरेली में एक के बाद एक गए जेल, फिर बन गया मोबाइल लूट गैंग, पढिए पूरा मामला
बरेली में एक के बाद एक गए जेल, फिर बन गया मोबाइल लूट गैंग, पढिए पूरा मामला

बरेली जेएनएन। Bareilly Mobile Robbed Gang : यूपी के बरेली में एक के बाद एक आरोपित जेल गए। एक ही जैसे अपराध में जेल गए सभी आरोपित एक दूसरे के इतने करीब आ गए कि उन्होंने अपना गैंग तैयार कर लिया। मोबाइल लूटने वाले गिरोह ने अपनी पटकथा पुलिस को पूछताछ के दौरान बताई। जेल में तैयार हुआ गैंग बाहर आते ही अपराध की वारदातों को अंजाम देने लगा।खासतौर पर मोबाइल लूट की घटना को। लेकिन उनका अपराध का सिलसिला लंबा नहीं चल सका। आखिरकार इज्जतनगर पुलिस ने गैंग के तीन लुटेरों को दबोच कर फिर से सलाखों के पीछे भेज दिया है।पुलिस ने अरोपितों से लूट के पांच मोबाइल व एक बाइक बरामद की है।

इस बारे में जानकारी देते हुए इज्जतनगर इंस्पेक्टर संजय कुमार ने बताया कि पकड़े गए मोबाइल लुटेरे अनुराग दीक्षित, सुमित कश्यप व सतेंद्र पाल क्रमश: उमरपुर खम्भार खेड़ा नीमगांव लखीमपुर खीरी, नानक सागर कालाेनी परतापुर नानकमत्ता उधमसिंह नगर व हमकरा नवाबगंज के रहने वाले हैं। तीनों का सरगना अनिल गंगवार निवासी हिमकरा फरार है। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि तीनों पीलीभीत, बरेली, खीरी, उत्तरांखड में मोबाइल लूट की घटनाओं को अंजाम देते हैं।

सुनसान जगह पर बातचीत करने वाले लोग उनके निशाने पर होते हैं। लुटेरा अनुराग दीक्षित लखीमपुर पुलिस का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ लूट के करीब आधा दर्जन मुकदमे हैं। सुमिम कश्यप पर भी आधार दर्ज के करीब मुकदमे हैं। अनुराग लूट के साथ सेल्समैनी करता है व सत्येंद्र बीए का छात्र है। मुकदमा दर्ज कर आरोपितों को जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी