Bareilly Weather Update News : रिमझिम बारिश से सुहाना हुआ बरेली का मौसम, मानसून की दस्तक से लाेगाें काे मिला सुकून

Bareilly Weather Update News जैसा कि मौसम विभाग का पूर्वानुमान रहा। रविवार सुबह सुहाने मौसम के साथ हुई। कई हिस्सों में तेज लेकिन कही-कही मध्यम बारिश हुई। इससे कई दिनों से भीषण गर्मी झेल रहे बरेली के लोगों को राहत महसूस हुई।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 18 Jul 2021 12:55 PM (IST) Updated:Sun, 18 Jul 2021 12:55 PM (IST)
Bareilly Weather Update News : रिमझिम बारिश से सुहाना हुआ बरेली का मौसम, मानसून की दस्तक से लाेगाें काे मिला सुकून
Bareilly Weather Update News : रिमझिम बारिश से सुहाना हुआ बरेली का मौसम

बरेली, जेएनएन। Bareilly Weather Update News : जैसा कि मौसम विभाग का पूर्वानुमान रहा। रविवार सुबह सुहाने मौसम के साथ हुई। कई हिस्सों में तेज, लेकिन कही-कही मध्यम बारिश हुई। इससे कई दिनों से भीषण गर्मी झेल रहे बरेली के लोगों को राहत महसूस हुई। मानसून की दस्तक ने लोगों को सुकून पहुंचाया है। छुट्टी के दिन लोग बारिश का आनंद लेने के लिए घरों की छतों पर नजर आए। कुछ अपनी कारों में बैठकर घूमने के लिए निकल पड़े हैं। इंटरनेट मीडिया पर भी मानसून की दस्तक तस्वीरों के साथ नजर आने लगी है।

बरेली का अधिकतम तापमान 35.9 से गिरकर 31 डिग्री हो गया है। जबकि न्यूनतम तापमान 27.8 दिखा रहा है। पिछले कई दिनों से बरेली में भीषण गर्मी का सितम लोगों के पसीने छुड़ा रहा था। तापमान 38 डिग्री के आस-पास बना हुआ था। कूलर और एसी राहत नहीं दे पा रहे थे। इन सबके बीच मौसम विभाग बारिश का पूर्वानुमान दे रहा था, लेकिन हवा का निम्न दबाव नहीं बनने से बारिश नहीं हो रही थी। लेकिन रविवार को मानसूनी बारिश राहत लेकर बरेली के लोगों पर बरस ही गई। पंतनगर विश्वविद्यालय के मौसम विशेषज्ञ डा. आरके सिंह के मुताबिक अभी तीन दिन बारिश के आसार बने हुए हैं। 

chat bot
आपका साथी