Bareilly Weather Forecast : बरेली में तीन दिन तेज हवाओं के साथ बारिश के आसार, तापमान में आएगी गिरावट

Bareilly Weather Forecast जैसा कि मौसम विभाग का पूर्वानुमान था बुधवार शाम को बदरा खूब बरसे। गर्मी से लोगों को निजात मिली तो उनके चेहरे भी खिल गए। मौसम विभाग बरेली और आस-पास के जिलों में दो से तीन दिन तेज हवाओं के साथ बारिश का अंदेशा जता रहा।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 07:05 AM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 07:05 AM (IST)
Bareilly Weather Forecast : बरेली में तीन दिन तेज हवाओं के साथ बारिश के आसार, तापमान में आएगी गिरावट
बुधवार शाम को अचानक बादल छाए, बारिश होने से गर्मी से मिली राहत।

बरेली, जेएनएन। Bareilly Weather Forecast : जैसा कि मौसम विभाग का पूर्वानुमान था, बुधवार शाम को बदरा खूब बरसे। गर्मी से लोगों को निजात मिली तो उनके चेहरे भी खिल गए। मौसम विभाग बरेली और आस-पास के जिलों में दो से तीन दिन तेज हवाओं के साथ बारिश का अंदेशा जता रहा है। बुधवार को बरेली का अधिकतम तापमान 36.6 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 23.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ। तेज हवाओं की वजह से शहर और ग्रामीण इलाकों की विद्युत आपूर्ति भी प्रभावित हो गई।

मौसम विभाग ने बरेली, बाराबंकी, बलरामपुर, सीतापुर, सुल्तानपुर, वाराणसी, संत कबीरनगर, हरदोई समेत पश्चिमी उत्तर प्रदेश में धूल भरी आंधी के साथ बारिश होने का पूर्वानुमान दिया था। इसके बाद बुधवार शाम को अचानक मौसम ने करवट ली। तेज हवाओं के साथ बारिश शुरू हुई। गर्मी से राहत मिलने से लोगों को भी बहुत सुकून मिला। पंतनगर विश्वविद्यालय के मौसम वैज्ञानिक डॉ. आरके सिंह ने बताया कि पहाड़ों पर बारिश के आसार है। मैदानी इलाकों में भी दो से तीन दिन बारिश होनी है।

chat bot
आपका साथी