Bareilly Weather News : बरेली में आज और कल बारिश का अनुमान, छाए रहेंगे बादल

Bareilly Weather News जिले में जहां पिछले तीन दिनों से लगातार बारिश हो रही थी।मौसम सुहावना और खुशगवार हो गया था।हालांकि सोमवार को दिनभर बादल छाए रहे लेकिन बारिश नहीं हुई।इससे उसस बढ़ गई और लोगों को उमस भरी गर्मी में बेहाल होना पड़ा।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 07:13 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 07:13 AM (IST)
Bareilly Weather News : बरेली में आज और कल बारिश का अनुमान, छाए रहेंगे बादल
अधिकतम तापमान 33.9 और न्यूनतम पारा 25.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

बरेली, जेएनएन। Bareilly Weather News : जिले में जहां पिछले तीन दिनों से लगातार बारिश हो रही थी।मौसम सुहावना और खुशगवार हो गया था।हालांकि सोमवार को दिनभर बादल छाए रहे लेकिन बारिश नहीं हुई।इससे उसस बढ़ गई और लोगों को उमस भरी गर्मी में बेहाल होना पड़ा। जबकि मौसम विभाग ने सोमवार समेत बुधवार तक बारिश का अनुमान जताया था। दिन भर धूप के साथ उमस भरा माहौल रहा। इससे अधिकतम तापमान 33.9 और न्यूनतम पारा 25.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। जबकि रविवार को अधिकतम तापमान 34 और न्यूनतम तापमान 26.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।

लगातार तीन दिन बारिश होने से नगर निगम के नालों की सफाई की पोल खुल गई।जगह-जगह जलभराव से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।आलम यह रहा कि बारिश की वजह से नाले उफना गए और गंदा पानी लोगों के घरों में घुस गया।इससे जहां लोगों के घर में रखा सामान खराब हो गया।वहीं दिनभर लोग पानी को घर से निकालने की मशक्कत में जुटे रहे।नगर निगम भी शहर में जलभराव की स्थिति को देखते हुए कार्रवाई के मूड में उतर आया है।नगर निगम ने नालों की सफाई करने वाली कंपनी का पेमेंट रोक दिया है।साथ ही टीमों को नालों की सफाई के सर्वे के काम के लिए उतारा है।उधर, मौसम विभाग ने बुधवार तक बाारिश का पुर्वानुमान जारी किया है। मौसम विभाग के अनुसार मंगलवार और बुधवार को बादल छाए रहने के साथ बारिश का अनुमान है।बरेली के साथ आसपास के जिलों में भी बारिश के आसार हैं।इस दौरान तेज हवा चलने का भी पुर्वानुमान मौसम विभाग ने जारी किया है।

chat bot
आपका साथी