Bareilly Village Head Murder Case : पूर्व प्रधान रतनलाल ने भी रचा था इशहाक की हत्या का षडयंत्र, डील हो गई थी कैंसिल

Bareilly Village Head Murder Case थाना कैंट क्षेत्र के गांव परगवां के नवनिर्वाचित प्रधान की हत्या में पूर्व प्रधान रतनलाल और उसका बेटा भी मंगलवार को जेल जाएगा। पुलिस ने हत्या के बाद वायरल हुए ऑडियो के आधार पर उन्हें हत्या के षडयंत्र में शामिला माना है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 01 Jun 2021 11:14 AM (IST) Updated:Tue, 01 Jun 2021 11:14 AM (IST)
Bareilly Village Head Murder Case : पूर्व प्रधान रतनलाल ने भी रचा था इशहाक की हत्या का षडयंत्र, डील हो गई थी कैंसिल
वायरल ऑडियो और कुबूलनामे के आधार पर माना हत्यारोपित, 20 मई को की गई थी परगवां प्रधान की हत्या।

बरेली, जेएनएन। Bareilly Village Head Murder Case : थाना कैंट क्षेत्र के गांव परगवां के नवनिर्वाचित प्रधान की हत्या में पूर्व प्रधान रतनलाल और उसका बेटा भी मंगलवार को जेल जाएगा। पुलिस ने हत्या के बाद वायरल हुए ऑडियो के आधार पर उन्हें हत्या के षडयंत्र में शामिला माना है। 11 दिन बाद उसने कुबूल किया कि सबसे पहले उसने प्रधान इशहाक की हत्या की साजिश रची, लेकिन बाद में डील कैंसिल हो गई।

20 मई को कैंट परगवां के प्रधान इशहाक की गोली मारकर हत्या की गई थी। पुलिस ने मास्टरमाइंड मोहर सिंह, उसके बेटे अनुराग पटेल, दामाद भगवत पटेल व पूर्व प्रधान रतन लाल समेत उसके बेटे राहुल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। इस मामले में मोहर सिंह, अनुराग, भगवत पटेल समेत शूटर लोकेश व राहुल को पुलिस जेल भेज चुकी है। जबकि रेकी करने वाली महिला आसिया को पुलिस ने रविवार को जेल भेजा था।

कैंट इंस्पेक्टर राजीव कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित रतनलाल व उसके बेटे राहुल षडयंत्र में शामिल थे। हत्या के बाद जो ऑडियो वायरल हुए थे, उसमें रतनलाल ने प्रधान की हत्या करने की धमकी दी थी। इसके साथ ही अन्य कई साक्ष्य भी जुटाए गए हैंं और शूटर राहुल को भी रतनलाल जानता है।

बताते हैं कि सबसे पहले रतनलाल ने ही राहुल से संपर्क कर हत्या की साजिश रची थी, लेकिन बाद में किसी कारण डील कैंसिल हो गई थी। इसके बाद मोहर सिंह के साथ मिलकर षडयंत्र में शामिल हो गए। बता दें कि रतनलाल और उसके बेटे को पुलिस घटना के दिन से ही हिरासत में लिए थी। अब 12 दिन बाद वह जेल जाएंगे।

chat bot
आपका साथी