पंचायत चुनाव में मतदान कर्मियों और पुलिस को बूथों तक ले जाने के लिए पहले चरण में लगेंगी 100 रोडवेज बसें

पंचायत चुनाव में पीठासीन अधिकारी मतदान कर्मियों पुलिसकर्मियों अर्द्धसैनिक बल समेत अन्य को पोलिंग बूथ तक ले जाने और वापस स्ट्रांग रूम तक लाने के लिए रोडवेज की 100 बसों की व्यवस्था की गई है।ये बसें बरेली परिक्षेत्र के बूथों तक कर्मचारियों को पहुंचाएंगी।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 10:02 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 10:02 AM (IST)
पंचायत चुनाव में मतदान कर्मियों और पुलिस को बूथों तक ले जाने के लिए पहले चरण में लगेंगी 100 रोडवेज बसें
छह रुहेलखंड, 36 पीलीभीत, 58 बदायूं डिपो की है। जबकि बरेली डिपो की बसें दूसरे चरण में लगाई जाएंगी।

बरेली, जेएनएन। पंचायत चुनाव में पीठासीन अधिकारी, मतदान कर्मियों, पुलिसकर्मियों, अर्द्धसैनिक बल समेत अन्य को पोलिंग बूथ तक ले जाने और वापस स्ट्रांग रूम तक लाने के लिए रोडवेज की 100 बसों की व्यवस्था की गई है।ये बसें बरेली परिक्षेत्र के बूथों तक कर्मचारियों को पहुंचाएंगी। जिसमें छह रुहेलखंड, 36 पीलीभीत, 58 बदायूं डिपो की है। जबकि बरेली डिपो की बसें दूसरे चरण में लगाई जाएंगी। क्षेत्रीय प्रबंधक आरके त्रिपाठी ने बताया कि 15 अप्रैल को होने वाले प्रथम चरण के मतदान में रीजन की 100 बसे मांगी गई थी। जो बुधवार को बताए गए पते पर भेज दी जाएंगी।

पुराने बस अड्डे पर मिला कोरोना संक्रमित

पुरानेे बस अड्डे पर रोडवेज ने थर्मल स्क्रीनिंग के साथ ही एंटीजन टेस्ट कराना शुरू करा दिया है। सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक बरेली डिपो चीनी प्रसाद ने बताया कि पुराने बस अड्डे पर यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग के दौरान अधिक तापमान वाले की तत्काल एंटीजन टेस्ट कराई जा रही है। मंगलवार को एक यात्री कोरोना संक्रमित मिलने के बाद उसे तत्काल उपचार के लिए तीन सौ बेड अस्पताल भेजा गया।

chat bot
आपका साथी