बरेली STF ने शाहजहांपुर में पकड़े मुरादाबाद और मैनपुरी के तस्कर, ओडिसा से लेकर आ रहे थे आठ क्विंटल गांजा

Bareilly STF caught smugglers शाहजहांपुर जिले में मादक पदार्थों की तस्करी पर लगातार कार्रवाई होने के बाद भी अंकुश नहीं लग पा रहा हैं। बरेली एसटीएफ ने मुरादाबाद और मैनपुरी के दो तस्करों को डीसीएम के साथ शाहजहांपुर जनपद के अल्हागंज थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 12:22 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 12:22 PM (IST)
बरेली STF ने शाहजहांपुर में पकड़े मुरादाबाद और मैनपुरी के तस्कर, ओडिसा से लेकर आ रहे थे आठ क्विंटल गांजा
ओडिसा से डीसीएम में लेकर आ रहे थे आठ क्विंटल गांजा, अल्हागंज थाना क्षेत्र में पकड़े गए

बरेली, जेएनएन। Bareilly STF caught smugglers : शाहजहांपुर जिले में मादक पदार्थों की तस्करी पर लगातार कार्रवाई होने के बाद भी अंकुश नहीं लग पा रहा हैं। बरेली एसटीएफ ने मुरादाबाद और मैनपुरी के दो तस्करों को डीसीएम के साथ शाहजहांपुर जनपद के अल्हागंज थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। डीसीएम में 27 बोरियों में आठ क्विंटल गांजा लदा हुआ था, जिसे बरेली एसटीएफ ने जब्त कर लिया है। ये गांजा तस्कर ओडिसा के रायगढ़ जिले से लेकर आ रहे थे।

शुक्रवार देर रात बरेली के एसटीएफ प्रभारी निरीक्षक अजयपाल सिंह को सूचना मिली कि ओडिसा के रायगढ़ जिले से तस्कर काफी मात्रा में गांजा लेकर अल्हागंज थाना क्षेत्र से होकर कहीं जा रहे है। एसटीएफ प्रभारी ने एसपी एस आनंद से संपर्क साधा। जिसके बाद अल्हागंज थाना क्षेत्र के फर्रुखाबाद-मीरानपुर कटरा मार्ग स्थित चंपतपुर गांव के पास जब वाहनों की चेकिंग शुरू की गई तो एक डीसीएम में सवार दो तस्कर पुलिस को देखकर भांगने लगे।

पीछा करने पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ करने पर दोनों ने अपना नाम मुरादाबाद जिले के भोजपुर थाना क्षेत्र के वीजना गांव निवासी इरफान व मैनपुरी जिले के कुरावली थाना क्षेत्र के नंगला चैनी गांव निवासी सलीम बताया। दोनों करीब दस सालों से मादक पदार्थों की तस्करी कर रहे थे। एसपी एस आनंद ने बताया कि उड़ीसा से गांजा लाकर पश्चिम उत्तर प्रदेश में बेचा जा रहा था। गांजा किसके पास से लाते थे और किसे बेचते थे इसकी भी जानकारी की जा रही है। साथ ही जिले की पुलिस को भी अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए हैं।

chat bot
आपका साथी