Bareilly STF Action : पीलीभीत में बरेली एसटीएफ ने पकड़ा 25 हजार का इनामी बदमाश, मुखबिर से मिले इनपुट पर एसओजी के साथ की कार्रवाई

Bareilly STF Action पीलीभीत में स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) बरेली तथा स्पेशल आपरेशन ग्रुप (एसओजी) पीलीभीत की टीमों ने संयुक्त रूप से दबिश देकर पच्चीस हजार रुपये का इनामी बदमाश बब्लू खां को गिरफ्तार किया है। उसके पास से एक तमंचा तथा कारतूस बरामद किए गए हैं।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 10:54 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 10:54 AM (IST)
Bareilly STF Action : पीलीभीत में बरेली एसटीएफ ने पकड़ा 25 हजार का इनामी बदमाश, मुखबिर से मिले इनपुट पर एसओजी के साथ की कार्रवाई
Bareilly STF Action : पीलीभीत में बरेली एसटीएफ ने पकड़ा 25 हजार का इनामी बदमाश

बरेली, जेएनएन। Bareilly STF Action : पीलीभीत में स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) बरेली तथा स्पेशल आपरेशन ग्रुप (एसओजी) पीलीभीत की टीमों ने संयुक्त रूप से दबिश देकर पच्चीस हजार रुपये का इनामी बदमाश बब्लू खां को गिरफ्तार किया है। उसके पास से एक तमंचा तथा कारतूस बरामद किए गए हैं। गिरफ्तार बदमाश बरेली जिले का निवासी है। बदमाश के खिलाफ उत्तर प्रदेश तथा उत्तराखंड के थानों में डेढ़़ दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं।

स्पेशल टास्क फोर्स की बरेली टीम को मुखबिर के जरिये सूचना मिली कि लंबे समय से फरार चल रहा इनामी बदमाश बब्लू खां अमरिया थाना क्षेत्र में उत्तराखंड बार्डकेके नजदीक मुंडलिया गौसू स्थित ढाबे के पास छिपकर रह रहा है। एसटीएफ के इंस्पेक्टर अजयपाल सिंह ने इस बाबत पीलीभीत पुलिस अधिकारियों को सूचित किया।जिसके बाद स्थानीय स्पेशल आपरेशन ग्रुप के प्रभारी गौरव विश्नोई तथा सर्विलांस टीम को एसटीएफ की मदद करने का निर्देश दिया गया।

एसटीएफ और एसओजी की टीमों ने संयुक्त रूप से शनिवार की शाम मुड़लिया गौसू स्थित ढाबे पर दबिश दी। पुलिस को देखकर शातिर अपराधी बब्लू खां ने भागने का भी प्रयास किया, लेकिन पुलिस टीम ने घेराबंदी कर उसे दबोच लिया। तलाशी के दौरान बब्लू खां के पास से एक तमंचा तथा कारतूस बरामद किए गए हैं। एसटीएफ गिरफ्तार बदमाश को न्यायालय में पेश करने की तैयारी कर रही है।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ उत्तराप्रदेश के बरेली, पीलीभीत, लखीमपुर खीरी तथा उन्नाव के अलावा उत्तराखंड के ऊधमसिंहनगर जिलों के विभिन्न थानों में लूटपाट, चोरी आदि के उन्नीस मुकदमे दर्ज हैं। शातिर अपराधी ने हाल ही में बिलसंडा थाना क्षेत्र में कई घटनाओं को अंजाम दिया था। स्पेशल टास्क फोर्स लंबे समय से उसकी तलाश में लगी थी। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार बदमाश बब्लू खां पुत्र मींन्डू बरेली जिले के इज्जतनगर थाना क्षेत्र के परतापुर जीवन सहाय का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस टीम उससे पूछताछ कर रही है। 

chat bot
आपका साथी