सच्चाई सामने आने पर हैरान हुए बरेली SSP, बच्चों को घर से बाहर निकालने की जिद पर अड़ा था वृद्ध

Bareilly SSP Shocking News बरेली की बहेड़ी तहसील के गांव लवेदी निवासी एक वृद्ध द्वारिका प्रसाद ने पुलिस कप्तान के सामने रो-रो कर स्वयं को बेटों द्वारा घर से निकाले जाने की बात बताई थी। और बेटों से सुरक्षा की गुहार लगाई थी।

Ravi MishraWed, 24 Nov 2021 04:34 PM (IST)
सच्चाई सामने आने पर हैरान हुए बरेली SSP, बच्चों को घर से बाहर निकालने की जिद पर अड़ा था वृद्ध

बरेली, जेएनएन। Bareilly SSP Shocking News : बरेली की बहेड़ी तहसील के गांव लवेदी निवासी एक वृद्ध द्वारिका प्रसाद ने पुलिस कप्तान के सामने रो-रो कर स्वयं को बेटों द्वारा घर से निकाले जाने की बात बताई थी। और बेटों से सुरक्षा की गुहार लगाई थी। पर आज उस वक्त कहानी में नया मोड़ आ गया। जब बेटों ने पुलिस के सामने उपस्थित होकर अपना पक्ष रखा।

दरअसल वृद्ध पिता अपने तीनों बेटों से इसलिए नाराज है कि वर्षों पहले छोड़ कर गई मां को बेटों ने वापस बुला लिया। मिली जानकारी के अनुसार वृद्ध पिता के तीन बेटे हैं तीनों को बचपन में उसकी मां उनके पिता को छोड़कर किसी अन्य युवक के साथ रहने लगी थी। जब बच्चे बड़े हुए तो उन्होंने अपनी मां से संपर्क करना शुरू कर दिया । जोकि उनके वृद्ध पिता को काफी नागवार गुजरा और उसने कई बार इसको लेकर तीनों बेटों को चेतावनी भी दी।

पर तीनों बेटों ने मां से संबंध विच्छेद नहीं किए और जब बड़े बेटे की शादी हुई तो उन्होंने अपनी मां को शादी में बुलाया मां ने भी बेटे की शादी में दिल खोलकर खर्च किया। उधर इस बात से नाराज पिता घर छोड़कर अपनी बेटी और भांजी के रहने लगा। आरोप है कि वहां भांजे के बहकावे मे आकर वह अब वह तीनों बेटों को घर से निकाल कर सारी जमीन और घर अपने भांजे के नाम करने पर आमादा है बेटों का कहना है की अपनी मां को बुलाकर उन्होंने क्या गलत किया।

जबकि उनके पिता द्वारा अत्याचार करने के कारण वह घर से बाहर गई थी । जबकि वृद्ध पिता की जिद है कि जब बेटे घर से निकलेंगे तभी वह घर में कदम रखेगा। पुलिस इंस्पेक्टर ओमप्रकाश गौतम का कहना है कि उन्होने स्वंय भी वृद्ध को समझाने की कोशिश की कि यह बेटे और उनके बेटे तुम्हारा ही खून है पर उसका कहना है कि यह मेरी औलाद है ही नही। और किसी भी कीमत पर वह तीनो को घर से निकाल कर रहेगा। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.