सामूहिक दुष्कर्म मामले में किरकिरी कराने वाले थानेदार से बरेली एसएसपी ने छीनी थानेदारी, चलाई तबादला एक्सप्रेस, जानिए किसकाे मिला थाना

सामूहिक दुष्कर्म प्रकरण में छीछालेदर कराने वाले इंस्पेक्टर सीबीगंज गोविंद सिंह से सोमवार को एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने थानेदारी छीन ली। आगामी विधानसभा चुनाव संबंधित सीबीगंज थाने में बैठक बुलाई गई थी भाजपा सभासदों को सीबीगंज इंस्पेक्टर ने मीटिंग में नहीं बुलाया था।

Ravi MishraTue, 07 Dec 2021 11:52 AM (IST)
सामूहिक दुष्कर्म मामले में किरकिरी कराने वाले थानेदार से बरेली एसएसपी ने छीनी थानेदारी

बरेली, जेएनएन। सामूहिक दुष्कर्म प्रकरण में छीछालेदर कराने वाले इंस्पेक्टर सीबीगंज गोविंद सिंह से सोमवार को एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने थानेदारी छीन ली। बीते शनिवार को आगामी विधानसभा चुनाव संबंधित सीबीगंज थाने में बैठक बुलाई गई थी जिसमें भाजपा के मंडल अध्यक्ष ज्ञान प्रकाश लोधी समेत तमाम भाजपा सभासदों को सीबीगंज इंस्पेक्टर ने मीटिंग में नहीं बुलाया था जिसकी शिकायत बीते दिन एसएसपी से की गई थी जिस पर इंस्पेक्टर को कड़ी फटकार लगाई गयी थी।

वहीं शिकायतों की लंबी फेहरिस्त के बाद इंस्पेक्टर सुभाषनगर नरेश कुमार कश्यप की भी छुट्टी कर दी गई। लाइन से सतेंद्र पाल सिंह को सुभाषनगर थाने की जिम्मेदारी दी गई। वही सुनील अहलावत को सीबीगंज थाने की जिम्मेदारी दी गई। सीबीगंज थाने की जिम्मेदारी देख रहे इंस्पेक्टर गोविंद सिंह को प्रभारी निरीक्षक एएचटीयू बनाया गया। वहीं सुभाषनगर इंस्पेक्टर नरेश कुमार कश्यप को क्राइम ब्रांच इन्वेस्टिगेशन विंग भेजा गया।

इधर, लाइन से आठ दारोगाओं को जिम्मेदारी दी वहीं तीन दारोगाओं के कार्यक्षेत्र में बदलाव कर दिया। लाइन से राम रतन सिंह को शाही, मारूफ को महिला थाना, उमेश शर्मा को आंवला, प्रदीप कुमार को नवाबगंज, सिद्धार्थ गोस्वामी को आंवला, सत्येंद्र कुमार को भुता, देवेश कुमार को भोजीपुरा, सरिता चौधरी को फरीदपुर भेजा गया। इधर, फतेहगंज पूर्वी में तैनात भूप सिंह को शेरगढ़, शेरगढ़ में तैनात अमित कुमार को फतेहगंज पूर्वी, भोजीपुरा में तैनात सिमरनजीत कौर को आंवला भेजा गया।

11 उपनिरीक्षकों का किया स्थानांतरण

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने सोमवार को 11 उपनिरीक्षकों का स्थानांतरण कर दिया। इसमें पुलिस लाइंस में तैनात आठ दारोगाओं को थानों में भेजा गया, जबकि तीन दारोगा एक थाने से दूसरे थाने भेजे गए। एसएसपी ने रिजर्व पुलिस लाइंस में तैनात उपनिरीक्षक रामरतन सिंह को थाना शाही, मारूफ को महिला थाना, उमेश शर्मा को आंवला, प्रदीप कुमार को नवाबगंज, सिद्धार्थ गोस्वामी को आंवला, सतेंद्र कुमार को भुता, देवेश कुमार को भोजीपुरा और सरिता चौधरी को फरीदपुर तैनात किया गया। वहीं, फतेहगंज पूर्वी में तैनात दरोगा भूप सिंह को थाना शेरगढ़, अमित कुमार को थाना शेरगढ़ से फतेहगंज पूर्वी, सिमरनजीत कौर को थाना भोजीपुरा से आंवला में तैनात किया गया।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.