Bareilly Smart City News : बरेली में घटिया सामग्री से बन रही स्मार्ट सड़क को देख भड़के लोग, कंपनी के वरिष्ठ महाप्रबंधक को बुलाकर दिखाई हकीकत

Bareilly Smart City News रामपुर गार्डन में इंटरनल स्मार्ट सड़कों के निर्माण को लेकर फैली अव्यवस्थाओं के चलते मंगलवार को वहां के बाशिंदे उखड़ गए। उन्होंने घटिया सामग्री के इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। सूचना पर स्मार्ट सिटी कंपनी के वरिष्ठ महाप्रबंधक पहुंचे जिन्हें लोगों ने जरूरी सुझाव दिए।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 04:24 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 04:24 PM (IST)
Bareilly Smart City News : बरेली में घटिया सामग्री से बन रही स्मार्ट सड़क को देख भड़के लोग, कंपनी के वरिष्ठ महाप्रबंधक को बुलाकर दिखाई हकीकत
Bareilly Smart City News : बरेली में घटिया सामग्री से बन रही स्मार्ट सड़क को देख भड़के लोग

बरेली, जेएनएन। Bareilly Smart City News : बरेली के रामपुर गार्डन में इंटरनल स्मार्ट सड़कों के निर्माण को लेकर फैली अव्यवस्थाओं के चलते मंगलवार को वहां के बाशिंदे उखड़ गए। उन्होंने घटिया सामग्री के इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। सूचना पर स्मार्ट सिटी कंपनी के वरिष्ठ महाप्रबंधक पहुंचे, जिन्हें लोगों ने जरूरी सुझाव दिए।

बरेली स्मार्ट सिटी कंपनी रामपुर गार्डन में इंटरनल स्मार्ट सड़कों का निर्माण करा रहा है। कई जगह गड्ढे खोद कर छोड़ दिए गए हैं। इस कारण वहां सड़क किनारे टाइलें उखाड़ी जा रही हैं, जिससे वहां अव्यवस्था फैली हुई है। मंगलवार को वहां रहने वाले संजीव कुमार, राजा चावला समेत अन्य लोगों ने विरोध कर दिया। उन्होंने पार्षद राजेश अग्रवाल को बुलाकर शिकायत की। उन्होंने मामले की सूचना कंपनी के वरिष्ठ महाप्रबंधक बीके सिंह को दी।

सूचना पर वरिष्ठ महाप्रबंधक मौके पर पहुंचे तो लोगों ने घटिया निर्माण सामग्री प्रयोग किए जाने का आरोप लगाया। बताया कि गैस और बिजली की लाइनें टूट रही हैं। लोगों ने तीन सड़कों को स्मार्ट बनाने को कहा, जिसमें सभी लाइनें भूमिगत की जाएंगी। इसके साथ ही बरेली कालेज (पूर्वी गेट) से गांधी उद्यान, गांधी उद्यान से चौकी चौराहा, बरेली कालेज (पश्चिमी गेट) से चौकी चौराहा और अग्रसेन पार्क से विकास भवन के सामने तक नाला बनाए जाने का सुझाव दिया।

रामपुर गार्डन में कराया जा रहा आंतरिक सड़कों का निर्माण

बरेली के रामपुर गार्डन में स्मार्ट सिटी परियोजना के अंतर्गत 11 किलोमीटर तक की लंबी सड़क का निर्माण कार्य कराया जा रहा है। रामपुर गार्डन में 17.11 करोड़ से स्मार्ट सड़क बन रही है जिसका ठेका आगरा की कंपनी को दिया गया है। पहले फेज में पांच और दूसरे फेज में सात सड़कें होंगी। स्मार्ट सड़कों के साथ रोड साइड पार्किंग, साइकिल ट्रैक, फुटपाथ, स्ट्रीट लाइटें और दोनों ओर वाल पेंटिग, ग्रीन बेल्ट, इंडीकेटर, ट्रैफिक सिग्नल, रोड साइड लाइटिंग जैसी सुविधाएं विकसित की जाएंगी।

chat bot
आपका साथी