Bareilly Sitapur Highway News : बरेली में फिर उठा बरेली-सीतापुर हाईवे का मुद्दा, अफसराें ने सुने बहाने

Bareilly Sitapur Highway News बरेली-सीतापुर हाईवे बदहाल है। निर्माण शुरू हुए लेकिन गति नहीं पकड़ पा रहे। लोगों का आज भी हाईवे से गुजरने का तजुर्बा खराब रहता है। सांसद संतोष गंगवार ने कहा कि एनएचएआइ के अधिकारियों के किए निर्माण कार्य की समीक्षा रूटीन में हाेती रहनी चाहिए।

Ravi MishraSun, 01 Aug 2021 07:59 AM (IST)
Bareilly Sitapur Highway News :फिर उठा बरेली-सीतापुर हाईवे का मुद्दा, फिर सुने बहाने

बरेली, जेएनएन। Bareilly Sitapur Highway News : बरेली-सीतापुर हाईवे बदहाल है। निर्माण शुरू हुए, लेकिन गति नहीं पकड़ पा रहे। लोगों का आज भी हाईवे से गुजरने का तजुर्बा बहुत खराब रहता है। सांसद संतोष गंगवार ने कहा कि एनएचएआइ के अधिकारियों के किए निर्माण कार्य की समीक्षा रूटीन में हाेती रहनी चाहिए। सांसद के सवालों पर एनएचएआइ के अफसरों ने फिर दिसंबर 2021 की डेडलाइन का हवाला दिया। उन्होंने कहा कि हम अपने निर्माण पूरे करा लेंगे।

सांसद ने विकास भवन में जिला विकास समन्वय और निगरानी समिति ‘दिशा’ की बैठक में सवाल उठाए थे। वहीं सांसद संतोष कुमार गंगवार ने कहा कि वर्तमान समय में जनकल्याणकारी कार्यों और अन्य विकास कार्यो में तेजी आई है। उन्होंने कहा कि केंद्र तथा प्रदेश सरकार आम जन के कल्याण के लिए संकल्पित है। सांसद ने जिला पूर्ति अधिकारी से कहा कि पांच अगस्त को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत जिले में निश्शुल्क खाद्यान्न वितरण कार्यक्रम होगा। प्रधानमंत्री लाभार्थियों से सीधे संवाद भी करेंगे। जिलाधिकारी नितीश कुमार ने प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना (पीएमजेएसवाई) के अधिकारी की गैरमौजूदगी पर नाराजगी जाहिर करते हुए वेतन रोकने के निर्देश जारी किए।

बैठक में सांसद आंवला के प्रतिनिधि, विधायक शहर डा. अरुण कुमार, विधायक बहेड़ी छत्रपाल सिंह गंगवार, विधायक भोजीपुरा बहोरन लाल मौर्य, विधायक मीरगंज डा. डीसी वर्मा, जिलाधिकारी नितीश कुमार, नगर आयुक्त अभिषेक आनंद, मुख्य विकास अधिकारी चंद्र मोहन गर्ग सहित जनपदीय अधिकारी उपस्थित थे।

जनप्रतिनिधि बोले - सड़कों की सूची हमें चाहिए

मनरेगा के अंतर्गत कराए जा रहे कार्यों पर भी उन्होंने संतोष व्यक्त किया। यह भी कहा कि पर्याप्त वित्तीय साधनों के साथ विकास कार्यों पर लगातार कार्य किया जा रहा है। प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के अंतर्गत निर्माण कराई गई सड़कों की सूची को जनप्रतिनिधियों को प्रेषित करने के लिए कहा गया। इसके अलावा पेंशन सहित विभिन्न योजनाओं की समीक्षा की गई।

संजय कम्यूनिटी हाल की छत बननी चाहिए

भाजपा विधायकों ने कहा कि संजय कम्युनिटी हाल की छत जर्जर हो गई है। स्मार्ट सिटी योजना में इसको ठीक कराया जाए। सीबीगंज के बड़े बाजार में शौचालय बनवाया जाए। ब्लाक शेरगढ़ में ग्राम धनेली का मजरा गौटिया में शौचालय बनवाए जाए। उन्होंने तालाबों की सूची भी मांगी है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.