बरेली के SDM प्रशांत कुमार का हार्ट अटैक से निधन, COVID-19 से हुए थे संक्रमित; सीएम योगी ने जताया शोक

बरेली के युवा एसडीएम प्रशांत कुमार का निधन हो गया।एक महीने पहले ही उन्होंने बरेली में ट्रेनी पीसीएस के तौर पर ज्वाइन किया था।करीब दस दिन पहले उनकी कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।तब परिवार वालों ने उन्हें श्रीराममूर्ति स्मारक मेडिकल कालेज में भर्ती कराया था।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 10:40 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 07:25 AM (IST)
बरेली के SDM प्रशांत कुमार का हार्ट अटैक से निधन, COVID-19 से हुए थे संक्रमित; सीएम योगी ने जताया शोक
कोरोना संक्रमण के कारण फेफड़े में इन्फेक्शन की समस्या से जूझ रहे थे।

बरेली, जेएनएन। बरेली के युवा एसडीएम प्रशांत कुमार का निधन हो गया। एक महीने पहले ही उन्होंने बरेली में ट्रेनी पीसीएस के तौर पर ज्वाइन किया था। करीब दस दिन पहले उनकी कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। तब परिवार वालों ने उन्हें श्रीराममूर्ति स्मारक मेडिकल कालेज में भर्ती कराया था। कुछ दिन इलाज के बाद उनकी कोविड रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी, लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण फेफड़े में इन्फेक्शन की समस्या से जूझ रहे थे, जिससे उनकी हालत खराब होती चली गई।

सोमवार को दिन में एसआरएमएस के डॉक्टरों ने उन्हें दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल रेफर किया था। उन्हें एयरलिफ्ट करके दिल्ली ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही उनका निधन हो गया।उनके परिवार वालों ने बताया कि सर गंगाराम अस्पताल पहुंचने से पहले ही हृदय गति रुकने से उनका निधन हो गया। प्रशांत के निधन से परिवार और बरेली प्रशासन में शोक है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एसडीएम प्रशांत कुमार के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।प्रशांत मूल रूप से गाजियाबाद के रहने वाले थे। उनके परिवार में पत्नी प्रीति मिश्रा और एक साल का बालक है। उनके पिता धर्मवीर सिंह बरेली जिले में एडीजी रहे हैं।

chat bot
आपका साथी