Bareilly Samadhan Divas : समाधान दिवस में अफसरों के सामने आई तस्कर की कु़ंडली, फरियादी बाेला- जांच करा लीजिए, सही-गलत का फैसला आपके हाथ

Bareilly Samadhan Divas पढेरा का प्रधान शहीद खां की गिरफ्तारी। ढाई लाख रुपये का इनामी तैमूर उर्फ भोला का दिल्ली में सरेंडर। फतेहगंज पश्चिमी का तस्कर नन्ने लगड़ा उर्फ रियासत को जेल और बैक्वेंट हाल का जमींदोज होना।

Ravi MishraSun, 19 Sep 2021 07:48 AM (IST)
Bareilly Samadhan Divas : समाधान दिवस में अफसरों के सामने आई तस्कर की कु़ंडली

बरेली, जेएनएन। Bareilly Samadhan Divas : पढेरा का प्रधान शहीद खां की गिरफ्तारी। ढाई लाख रुपये का इनामी तैमूर उर्फ भोला का दिल्ली में सरेंडर। फतेहगंज पश्चिमी का तस्कर नन्ने लगड़ा उर्फ रियासत को जेल और बैक्वेंट हाल का जमींदोज होना। तस्करों की खिलाफ कार्रवाई कर पुलिस ने जनता का भरोसा जीता तो अब तस्करों की खुलकर मुखालफत शुरू हो गई है। अंदाजा लगा सकते हैं कि शनिवार को आयोजित समाधान दिवस में एक फरियादी तस्कर का काला चिट्टा लेकर थाने पहुंचा। कहा कि साहब, जांच करा लेना। सही-गलत का फैसला आपके हाथ है।

फरीदपुर के रहने वाले राकेश कुमार ने तस्कर की पूरी कहानी लिखकर पुलिस को सौंपी। पुलिस को दिये गए पत्र में लिखा कि फरीदपुर में रहने वाले स्मैक तस्कर का संबंध दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद युवक से है। युवक लगातार तस्करी के धंधे में लिप्त है। तस्करी की रकम से आरोपित ने पांच साल में गांव में दो-दो मंजिल के पांच मकान बनवा लिये। एक फरीदपुर में मकान बनवाया। दो ट्रैक्टर, एक बोलेरो गाड़ी व तीन मोटर साइकिलें हैं।

परिवार में दो लाइसेंस रायफल व रिवाल्वर है। 20 बीघा जमीन अलग से खरीदी है। भाई के पास दोनाली बंदूक अलग से है। उसने भी दास बीघा जमीन अलग से खरीदी है। यह भी आरोप लगाया कि तस्करों ने रुपये के बल पर कई जमीनों के कागजात में हेरफेर कर गलत ढंग से जमीनों का बैनामा अपने नाम कराया। तस्कर का संबंध बदायूं व शाहजहांपुर से भी बताया। शिकायत करने वाले युवक ने तस्कर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की। राकेश ने पूरी जानकारी के लिए बाकायदा अपना फोन नंबर भी दिया।

मलबे में दबे सामान की देखरेख के लिए पिकेट तैनात

फतेहगंज पश्चिमी का तस्कर नन्हें लंगड़ा उर्फ रियासत का आशियाना बैंक्वेट हाल शनिवार को पूरी तरह जमीदोंज कर दिया गया। मलबे के दबे सामान की देखरेख के लिए पुलिस की एक पिकेट तैनात कर दी गई है। तस्कर का आशियाना ढहने से क्षेत्र के तस्करों में दशहत मची हुई है। इंस्पेक्टर फतेहगंज पश्चिमी एसके पचौरी ने बताया कि कई तस्कर रडार पर हैं। उनके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द ही और तस्कर शिकंजे में होंगे।

एक और तस्कर के बारे में युवक ने लिखित रूप से शिकायत की है। तस्कर की पूरी कुंडली खंगाली जा रही है। उस पर भी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। - राजकुमार अग्रवाल, एसपी देहात 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.